Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सात साल से फरार चल रहे स्थायी वारंटी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 10 हजार का इनामी है आरोपी

सवाई माधोपुर, जिले के कोतवाली थाना ने सात साल से फरार चल रहे स्थायी वारंटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. नारौली डांग बदमाश के ऊपर 10 हजार रूपये का इनाम था.

सात साल से फरार चल रहे स्थायी वारंटी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 10 हजार का इनामी है आरोपी

जिले के कोतवाली थाना ने सात साल से फरार चल रहे स्थायी वारंटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. नारौली डांग बदमाश के ऊपर 10 हजार रूपये का इनाम था. 

सवाई माधोपुर की कोतवाली थाना पुलिस ने सात साल से फरार चल रहे 10 हज़ार रुपये के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा गिरफ़्तार किए गए आरोपी का नाम नारौली डांग है. कोतवाली थाना राजवीर सिंह के मुताबिक आरोपी पुखराज मीणा साल 2017 से फरार चल रहा है. आरोपी के खिलाफ रेलवे कॉलोनी निवासी आशा द्वारा रुपये के लेनदेन को लेकर धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया गया था. तब से ही आरोपी फरार चल रहा है. जिला पुलिस द्वारा आरोपी पुखराज पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था. 

कोतवाली थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता के निर्देशन में थानाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. गठित टीम ने आरोपी की तलाश के लिए कई ठिकानों पर दबिश दी. इसी दौरान मुखबिर से आरोपी पुखराज के जयपुर में छिपे होने की सूचना मिली. जिस पर पुलिस टीम ने जयपुर से आरोपी पुखराज को गिरफ़्तार करने में सफलता हांसिल की.  पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है. आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

रिपोर्ट- बजरंग सिंह