Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

धौलपुर में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक लाख का इनामी डकैत गिरफ्तार

धौलपुर में पुलिस को बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है. यहां चंबल रीजन का सबसे बड़ा बदमाश धर्मेंद्र उर्फ लुक्का डकैत गिरफ्तार कर लिया गया है. डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित था. लुक्का पर 37 आपराधिक मामले दर्ज थे.

धौलपुर में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक लाख का इनामी डकैत गिरफ्तार

धौलपुर में पुलिस को बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है. यहां चंबल रीजन का सबसे बड़ा बदमाश धर्मेंद्र उर्फ लुक्का डकैत गिरफ्तार कर लिया गया है. डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित था. लुक्का पर 37 आपराधिक मामले दर्ज थे. बता दें कि मुठभेड़ के बाद धर्मेंद्र को उसके चार साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया. 
 
एसपी सुमित मेहरड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इनामी लुक्का की गिरफ़्तारी की जानकारी दी है. बदमाशों से एक इंग्लिश रायफल, एक सिंगल शॉट 315 वोर और 1 सिंगल शॉट 306 वोर, 60 ज़िंदा कारतूस और दो देशी कट्टे भी बरामद किए गए हैं.

धर्मेंद्र की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए एसपी सुमित मेहरड़ा ने बताया कि शनिवार सुबह मुठभेड़ हुई. पुलिस की ओर से करीब 50 से 60 राउंड गोलियां चलीं. वहीं डकैतों की ओर से भी 30-40 राउंड फायरिंग हुई. फायरिंग के बाद एक लाख के इनामी डकैत लुक्का को चार साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया.

रिपोर्ट - राहुल शर्मा