Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

पुलिस ने गीली लकड़ियों से भरे पिकअप को किया जब्त, वन विभाग करेगा आगे की कर्रवाई

डूंगरपुर। जिले में पुलिस ने गस्त के दौरान अवैध लकड़ियों से भरी एक पिकअप को पकड़ कर जब्त किया। जिसके पुलिस ने सूचना वन विभाग दी। वन विभाग अब आगे की कराईवाई करेगा। 

पुलिस ने गीली लकड़ियों से भरे पिकअप को किया जब्त, वन विभाग करेगा आगे की कर्रवाई

जिले में पुलिस ने गस्त के दौरान अवैध लकड़ियों से भरी एक पिकअप को पकड़ कर जब्त किया। जिसके पुलिस ने सूचना वन विभाग दी। वन विभाग अब आगे की कराईवाई करेगा। 

राजस्थान के डूंगरपुर में कोतवाली थाना पुलिस ने शहर में गस्त के दौरान अवैध गीली लकड़ियों से भरी एक पिकअप को जब्त कर थाने में खड़ा करवाया है। पिकअप में अवैध रूप से गीली लकड़ियां भरकर परिवहन की जा रही थी जिसके संबंध में कोई कागजात नहीं थे। पुलिस ने मामले की अग्रिम कार्यवाही को लेकर वन विभाग को सूचना दी है। वन विभाग जुर्माने की कार्रवाई करेगा। 

एसपी के निर्देश पर चलाया अभियान 

कोतवाली थानाधिकारी ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अवैध वस्तुओं के निर्गमन व परिवहन को रोकने हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस थाना कोतवाली टीम द्वारा शहर में गस्त के दौरान एक पिकअप को चेक किया तो उसके अंदर गीली लकड़ियां पाई गई। पुलिस ने गीली लकड़ियों के परिवहन के संबंध में कागजात चेक किया। तो परिवहन के संबंध में कोई कागजात रवन्ना या रॉयल्टी नहीं मिली। जिस पर गिली लकड़ियों से भरे पिकअप को जब्त कर थाना परिसर में खड़ा करवाया गया। वहीं अग्रिम कार्यवाही हेतु वन विभाग को सूचना दी गई। मामले में वन विभाग जुर्माने की कार्रवाई करेगा।

रिपोर्ट- सादिक अली