Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

पहाड़ों से लेकर रेतीले राजस्थान में बारिश ने मचाया हाहाकार, जयपुर में एयरपोर्ट से लेकर सड़क तक बनी दरिया, देंखे वीडियो

राजस्थान की राजधानी जयपुर में बुधवार से लगातार रूक-रूक हो रही बारिश ने लोगों की परेशानियां बढ़ा दी. जयपुर एयरपोर्ट से लेकर शहर की सड़के दरिया बन चुकी है. बारिश के चलते स्कूल को बंद कर दिया है.

पहाड़ों से लेकर रेतीले राजस्थान में बारिश ने मचाया हाहाकार, जयपुर में एयरपोर्ट से लेकर सड़क तक बनी दरिया, देंखे वीडियो
भारी बारिश

जयपुर में बुधवार से रूक-रूक के बारिश हो रही है. जो शहर वासियों के लिए परेशानी का सबब बन चुकी है. जयपुर के एयरपोर्ट से लेकर सड़को में पानी भर गया. जिस वजह से लोगों आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है. भारी बारिश के चलते स्कूलों में छुट्टी का ऐलान किया गया है. कारिता मार्ग, सी स्कीम, सिविल लाइंस, जेएलएन मार्ग, जगतपुरा, सांगानेर सहित कई इलाकों में बारिश हुई. मौसम विभाग ने सुबह 7.30 बजे तक 133 मिमी बारिश दर्ज की और अगले 2 घंटे बारिश का दौर जारी रहने की संभावना जताई है.  

एयरपोर्ट में भरा पानी

जयपुर में लगातार हो रही बारिश की वजह से एयरपोर्ट में भी काफी पानी भर गया, जिस वजह से लोगों को एयरपोर्ट में अंदर बाहर आने में परेशानी हो रही है. सोशल मीडिया में ट्रॉली के सहारे पायलट के एयरपोर्ट में अंदर जाने का वीडियो वायरल रहा. जिस पर एक यूजर ने लिखा कि हमने ट्रॉली चलाने के लिए भी पायलट रखे है. वहीं एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, एयरपोर्ट में जहाज पकड़ने के लिए पानी वाले जहाज से जाना पड़ेगा. 

स्कूल बस गड्डे में फंसी

जयपुर में बुधवार से हो रही बारिश के वजह से गुरवार को सड़कों में भारी जलभराव रहा. जिस वजह गुरूवार सुबह आगरा रोड जामडोली की कॉलोनी के पास एक स्कूल बस गड्डे में बस गई. 

जयपुर के आगरा रोड जामडोली की कॉलोनियों के दृश्य..गायत्री ग्रीन सिटी से लेकर भरत विहार मंगल विहार और यत्र सर्वत्र..!!
1 अगस्त 2024 का दृश्य

— MANOJ SHARMA/ मनोज शर्मा (@manojpehul)

कई इलाकों में भरा पानी

राजधानी में लगातार बारिश का दौर चलने के कारण कई इलाकों में पानी भर गया है. जगतपुरा इलाके में पुलिया के नीचे पानी जमा होने से कई वाहन फंसे रह गए. इधर, गांधीनगर रेलवे स्टेशन से पहले कई ट्रेनों को रोक दिया गया. गोमती एक्सप्रेस ट्रेन को भी खातीपुरा स्टेशन पर खड़ा कर दिया. जिससे कई यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

जयपुर : द्रव्यवती दुर्गापुरा..!!

— MANOJ SHARMA/ मनोज शर्मा (@manojpehul)

मंत्रियो घरों में भरा पानी

जयपुर में बारिश का असर सरकार में मंत्रियों के घर में देखने को मिला. लगातार हो रही बारिश की वजह सरकार में मंत्रियों के बंगलों में भी पानी भर गया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

जयपुर में बारिश और मंत्रियों के बंगले..!!

— MANOJ SHARMA/ मनोज शर्मा (@manojpehul)