Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan News:सीएम भजनलाल का दिल्ली दौरा, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से करेंगे मुलाकात, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

Rajasthan News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज दिल्ली के रवाना हो गए हैं. जहां वो बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे. इससे पहले राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष मदन राठौड़, विधानसभा अध्यक्ष  वासुदेव देवनानी और नागौर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रहीं ज्योति मिर्धा ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी.

Rajasthan News:सीएम भजनलाल का दिल्ली दौरा, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से करेंगे मुलाकात, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा
फाइल फोटो

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज दिल्ली दौरे पर हैं. जहां वो बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं और कैबिनेट मंत्रियों से मुलाकात करेंगे. सीएम के इस दौरे को लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है. लेकिन सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार सीएम आने वाले समय में राज्य में होने वाले विधानसभा और राज्यसभा उपचुनाव की तैयारियों को लेकर नेताओं से चर्चा कर सकते है.

सीएम से पहले ये नेता पहुंचे थे दिल्ली 

सीएम के दिल्ली पहुंचने के कुछ दिन पहले बीजेपी राजस्थान के अध्यक्ष मदन राठौड़, विधानसभा अध्यक्ष  वासुदेव देवनानी और नागौर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रहीं ज्योति मिर्धा ने  दिल्ली जाकर पीएम मोदी से मुलाकात की थी. इसके साथ ही कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी दिल्ली गए थे. जहां उन्होंने पार्टी के नेताओं से मुलाकात की थी और आगमी उपचुनाव को लेकर राणनीति तैयार की थी. 

इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा 

आगमी उपचुनाव के अलावा किरोड़ि लाल मीणा के इस्तीफे, निर्दलीय विधायकों की बैठक और राजस्थान में लगातार हो रही बारिश के कारण बने बाढ़ जैसे हालात पर चर्चा हो सकती है. किरोड़ लाल मीणा के इस्तीफे को अभी तक राज्य सरकार द्वारा स्वीकार नहीं किया गया है. जिसको लेकर चर्चा होने की संभावना है. हाल ही विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर करोड़ी लाल ने इस्तीफे की वजह को बताते हुए कहा था कि 'मैंने 45 वर्षों तक सेवा की. लेकिन भजनलाल सरकार ने मेरी बात नहीं मानी. इसीलिए मैंने भी मंत्री पद को ठोकर मार दी.

ये भी पढ़ें-