Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Dholpur News: जमीन को लेकर गहरा हुआ विवाद, ढाबे पर लाठी-डंडे से कर दी तोड़ फोड़, देखें वीडियो

Dholpur News: वायरल वीडियो को लेकर बसेड़ी बस स्टैंड के पास स्थित राजस्थान होटल के मालिक भीकम सिंह और जनवेद सिंह पुत्रगण परीक्षित ने बताया कि उनका परिवार के भाइयों के साथ जमीनी विवाद चल आ रहा हैं। होटल मालिक ने बताया कि पूर्व में संपत्ति का बंटवारा हो जाने के बाद सभी को अलग-अलग जगह जमीन दे दी गई थी।

This browser does not support the video element.

Dholpur News: राजस्थान के का एक वीडियो काफी सुर्खियो में है। जहां पर रविवार सुबह जमीनी विवाद को लेकर मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के होटल में जाकर तोड़-फोड़ कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

जमीनी विवाद को लेकर हुई तोड़फोड़

सोशल मीडिया पर बसेड़ी बस स्टैंड के पास एक होटल में तोड़फोड़ का वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो रविवार सुबह का बताया जा रहा हैं। जिसमें जमीनी विवाद के चलते एक ही परिवार का एक पक्ष दूसरे पक्ष के होटल में जाकर तोड़फोड़ करता नजर आ रहा हैं।

ये भी पढे़ं

लाठी-डंडों ने किया होटल पर हमला

वायरल वीडियो को लेकर बसेड़ी बस स्टैंड के पास स्थित राजस्थान होटल के मालिक भीकम सिंह और जनवेद सिंह पुत्रगण परीक्षित ने बताया कि उनका परिवार के भाइयों के साथ जमीनी विवाद चल आ रहा हैं। होटल मालिक ने बताया कि पूर्व में संपत्ति का बंटवारा हो जाने के बाद सभी को अलग-अलग जगह जमीन दे दी गई थी। जिसमें 15 सालों से उनका परिवार बसेड़ी बस स्टैंड के पास वाली जमीन पर होटल चला रहा है। रविवार को बसेड़ी बस स्टैंड के पास वाली जमीन पर कब्जा करने की नीयत से उसके परिवार के दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी और डंडों के साथ होटल में जाकर तोड़फोड़ कर दी।

पीड़ित ने क्या कहा?

पीड़ित ने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहे आरोपी दीवान सिंह के बेटे हैं। जो बस स्टैंड के पास वाली जमीन पर कब्जा करने की नीयत से रविवार को उनके होटल पर तोड़फोड़ करने पहुंचे। जहां उन्होंने लाठी और डंडों से होटल में जमकर तोड़फोड़ भी की। मामले को लेकर पीड़ित ने बसेड़ी थाने में प्रार्थना पत्र भी दिया हैं।

रिपोर्ट- राहुल शर्मा