Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan में दिख रहा कानून का डर, बदमाशों के दिलों में भरी पुलिस दहशत, हमलावरों की कराई ऐसे परेड,जानें कौन है?

राजस्थान पुलिस ने जयपुर में परीक्षा देने आए युवक पर हमला करने वाले बदमाशों को नंगे पैर परेड कराया। पुलिस ने कहा कि जो भी कानून-व्यवस्था से खिलवाड़ करेगा उसे किसी भी हालत में बख्शेगी नहीं।

Rajasthan में दिख रहा कानून का डर, बदमाशों के दिलों में भरी पुलिस दहशत, हमलावरों की कराई ऐसे परेड,जानें कौन है?

राजस्थान पुलिस प्रदेश के अपराधी और माफियाओं को सख्त संदेश दे रही है कि अगर कोई भी कानून-व्यवस्था से खिलवाड़ करेगा और उसे अपने हाथ में लेगा तो पुलिस से किसी भी हालत में बख्शेगी नहीं। इसकी बानगी भी तब देखने को मिली जब पुलिस ने आरोपियों से बाजार में नंगे पैर परेड करवाई। बता दें, मामला अभ्यर्थी पर हमले से जुड़ा हुआ है। जहां कोटा जयपुर से एक्जाम देने आए युवक पर कुछ बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया था। जांच करते हुए तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हुई। पुलिस के अनुसार इलाके में बदमाशों ने आतंक मचा रखा था, जबरन वसूली,डराना-धमकाना इनका रोज का काम था। जनता के मन से डर खत्म करने और आरोपियों को सबक सिखाने के लिए उनसे नंगे पैर परेड कराई गई। 

ये भी पढ़ें-

आखिर क्या है पूरा मामला 

पुलिस की मानें तो जयपुर से कोटा परीक्षा देने अक्षय मोदी नाम युवक को गुरुवार देर रात बदमाशों ने चाकू मार दी थी। हमले में वह बुरी तरह घायल हो गया। भीमगंड मंडी के पास हुई घटना में पीड़ित छात्र  CET का पेपर देने आया था। जहां बाइक हटाने को लेकर बदमाशों की पीड़ित से बहस हो गई। मामूली विवाद में बदमाश इतना तिलमिला गए कि उन्होंने अक्षय को चाकू मार दी। 

पुलिस ने कुछ घंटों में बदमाशो को पकड़ा

वहीं, घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लोगों ने बताया कि विजेंद्र खींची, वरुण रजक उर्फ लक्की, चेतन्य महावर ने युवक को चाकू मारी हौ। वह अक्सर लोगों से लड़ाई-झगड़ा कर डराते धमकाते हैं। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपियों को धर दबोचा और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। अक्षय की सुबह परीक्षा थी तो वह प्राथमिक उपचार बाद परीक्षा सेंटर के लिए निकल गया। पुलिस ने कानून-व्यवस्था के प्रति लोगों का विश्वास कायम करने के लिए आरोपियों को नंगे पैर परेड कराई।