Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan:नगर पालिका चेयरमैन अपहरण मामला का खुलासा, सभी आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan: कोतवाली थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए बुधवार को 48 घंटे में ब्लैकमेल और अपहरण मामले का खुलासा कर मामले में लिप्त सभी लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है

This browser does not support the video element.

Rajasthan: कोतवाली थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए बुधवार को 48 घंटे में ब्लैकमेल और अपहरण मामले का खुलासा कर मामले में लिप्त सभी लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। कोतवाली थाना अधिकारी राजवीर सिंह ने ताया कि गत 29 अप्रैल को खिरनी नगर पालिका चेयरमैन रूप सिंह गुर्जर ने मामले को लेकर एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

महिला ने रूप सिंह की अश्लील वीडियो बनाकर दी धमकी

थाना अधिकारी ने बताया कि रिपोर्ट में रूप सिंह गुर्जर को सोमवार देर रात करीबन 9 बजे एक महिला ने फोन किया और बंबोरी चौराहा स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पास एक मकान में मिलने के लिए कहा। रिपोर्ट में बताया गया कि उस वक्त महिला ने फोन पर बात करते हुए रूप सिंह गुर्जर को धमकी दी कि तुम्हारा अश्लील क्लिप उनके पास है और नहीं आए तो क्लिप को वायरल कर तुम्हारा राजनीतिक कैरियर खत्म कर देंगे।

महिला ने वीडियो बनाकर की एक करोड़ की डिमांड

थाना अधिकारी ने बताया कि बात खत्म होने के बाद रूप सिंह गुर्जर महिला की बताई हुई जगह पहुंचा, तो मकान के एक कमरे में वह महिला और उसके साथी मौजूद थे।रूप सिंह गुर्जर के वहां पहुंचने के बाद उनके द्वारा रूप सिंह गुर्जर का अपहरण कर महिला और रूप सिंह का एक वीडियो बनाया। इसके बाद रूप सिंह गुर्जर को एक कमरे में बंद कर दिया।उनके पास कुछ रुपए छीन कर एक करोड़ की फिरौती की डिमांड करने लगे।थाना अधिकारी ने बताया कि दर्ज रिपोर्ट के अनुसार खिरनी नगर पालिका चेयरमैन रूप सिंह गुर्जर घबरा गए और पैसों के जुगाड़ को लेकर एक दो जगह फोन भी किया। थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के द्वारा जहां चेयरमैन रूप सिंह को किडनैप कर रखा हुआ था, वहां रूप सिंह के परिचित और परिजन पहुंच गए। रूप सिंह के परिजनों को वहां आता देख सभी अपहरणकर्ता वहां से भाग निकले।

आरोपी हुए गिरफ्तार

 थाना अधिकारी ने बताया कि लेकिन इसी दौरान आरोपियों में से एक व्यक्ति को लोगों ने दबोच लिया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद इस पूरे मामले को पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता को अवगत कराया गया।जिसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में एसीपी विजय सिंह मीणा एवं सीओसिटी हेमेंद्र शर्मा के सुपरविजन में कोतवाली थाना अधिकारी राजवीर सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित कर कार्रवाई की गई। पुलिस ने अभय पुत्र विक्रम, परमेंद्र पुत्र हीरालाल, मुनेश पुत्र शंभू, उदय सिंह पुत्र राम रतन, सुनीता पत्नी स्वर्गीय ओमप्रकाश को गिरफ्तार किया गया।

रिपोर्ट -बजरंग सिंह