Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan Politics: आज की तारीख में चुनाव होने पर बीजेपी को मिलेगी इतने सीटें, राहुल के करीबी नेता ने किया खुलासा

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस को राजस्थान में खासा फायदा देखने को मिला था. कांग्रेस ने 25 में से 11 सीटों पर जीत दर्ज की थी. अगर आज तारीख में राजस्थान चुनाव हो तो कांग्रेस कितनी सीटें जीत सकती है. 

Rajasthan Politics: आज की तारीख में चुनाव होने पर बीजेपी को मिलेगी इतने सीटें, राहुल के करीबी नेता ने किया खुलासा

इस बार राजस्थान में लोकसभा चुनाव के नतीजे में बीजेपी को नुकसान उठाना पड़ा था. जहां कांग्रेस ने 25 में 11 सीटों पर जीत हासिल की थी. जबकि पिछले दो चुनावों से लगातार कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला. लेकिन अगर राजस्थान में आज की तारीख पर चुनाव हो जाए तो इसका नतीज क्या रहेगा. इस सवाल पर राहुल और प्रियंका के करीबी कांग्रेस के महासचिव भंवर जितेंद्र ने बड़ा खुलासा किया है. इस बात को लेकर भंवर जितेंद्र ने कहा कि आज तारीख में चुनाव होने पर बीजेपी 20 सीटें भी नहीं जीत पाएंगी.

कांग्रेस नेता भंवर जितेंद्र ने कहा कि राजस्थान के हालात बहुत खराब हैं. मंत्रियों को चल नहीं रही है और अधिकारी लगातार अपने मन का कर रहे है. सरकार कौन चला रहा है पता नहीं. अगर आज चुनाव हो जाए तो बीजेपी 20 सीटें भी नहीं पाएंगी. उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा घमंड और अहंकार में चूर है, इसलिए यह लोग किसी की नहीं सुनते हैं.

भजनलाल की सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है

जितेंद्र ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सीएम भजनलाल सरकार पूरी फेल हो चुकी है. मंत्रियों की सरकार में नहीं चलती है. अधिकारी अपनी मन मर्जी से काम कर रहे हैं. यह सरकार केवल बातों की सरकार रह गई है. प्रदेश में लगातार महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है, लॉ एंड ऑर्डर की बिगड़ चुका है, सरकार मे मौजूद मंत्री व नेता नहीं जानते कि सरकार कैसे चलाई जाती है. प्रदेश के अंदर जो हालात है, उससे लोग परेशान हो चुके हैं. लोगों को पीने के लिए पानी नहीं मिल रहा है. 8 घंटे बिजली कटौती हो रही है. प्रदेश में सफाई की व्यवस्था चौपट हो चुकी है. अशोक गहलोत सरकार के दौरान जो योजनाएं शुरू की गई थी. उन योजनाओं को धीरे धीरे बंद किया जा रहा है. ऐसे में अगर आज राजस्थान में चुनाव हो जाए, तो भाजपा को 20 सीट भी नहीं मिले.