Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजस्थान: लग्जरी लाइफ जीने का था शौक,15 लाख की लूट को दिया अंजाम, पहुंच गये हवालात

लग्जरी लाइफ कौन नहीं जीना चाहता,लेकिन उसके लिए काफी सारे पैसे की जरुरत होती है। मिडिल क्लास फैमली के लिए ये एक सपने जैसा है। वर्तमान समय में सभी का सपना होता है कि वह भी लग्जरी लाइफ जीयेलेकिन राजस्थान की राजधानी में इस सपने को पूरा करने के लिए एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर लूट की योजना बना डाली।किसी को शक हो इसलिए उसने अपने ही ऑफिस में लूट की वारदात को अंजाम दिया लेकिन अब जब घटना का खुलासा हुआ तो दोनों बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड पुलिस की गिरफ्त में आ गये।

राजस्थान: लग्जरी लाइफ जीने का था शौक,15 लाख की लूट को दिया अंजाम, पहुंच गये हवालात

लग्जरी लाइफ कौन नहीं जीना चाहता,लेकिन उसके लिए काफी सारे पैसे की जरुरत होती है। मिडिल क्लास फैमली के लिए ये एक सपने जैसा है। वर्तमान समय में सभी का सपना होता है कि वह भी लग्जरी लाइफ जीये।लेकिन राजस्थान की राजधानी में इस सपने को पूरा करने के लिए एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर लूट की योजना बना डाली।किसी को शक न हो इसलिए उसने अपने ही ऑफिस में लूट की वारदात को अंजाम दिया। लेकिन अब जब घटना का खुलासा हुआ तो दोनों बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड पुलिस की गिरफ्त में आ गये।

24 अप्रैल को हुई थी 15 लाख की लूट

बता दे कि जयपुर के पॉश इलके में 24 अप्रैल को सी-स्कीम में 15 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस मामले में पुलिस नेकेसरी भवन बिल्डिंग में काम करने वाली महिला वर्कर के साथ उसके बॉयफ्रेंड और एक अन्य साथी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उन लोगों ने लूट को लेकर बड़ा खुलासा किया।

डीसीपी ने किया घटना का खुलासा

डीसीपी दिगंत आनंद ने इस बारे में बताया कि शिप्रा गुप्ता, मुकेश गुप्ता और मनजीत सिंह राठौड़ को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गये लोगों ने 24 अप्रैल को लूट की वारदात को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद घटना का खुलासा किया गया है।वहीं लूट में शामिल झुंझुनूं के हिस्ट्रीशीटर भरत सिंह और उसके साथी की तलाश की जा रही है।

लग्जरी लाइफ जीने के लिए की लूट

डीसीपी ने बताया कि शिप्रा ने करीब डेढ़ साल पहले अपने पति को तलाक दे दिया था। इसके तीन महीने बाद उसने  सी-स्कीम के केसरी भवन बिल्डिंग में स्थित एक ऑफिस में काम करना शुरू किया। इस दौरान उसकी मुलाकात मुकेश गुप्ता से हुई। जो ट्यूशन पढ़ाने का काम करता है। दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। दोनों अक्सर होटल में पार्टी करने जाते थे। ऐसे में दोनों ही लग्जरी लाइफ जीने की चाह रखते थे। इस बीच शिप्रा गुप्ता ने अपने बॉयफ्रेंड मुकेश गुप्ता के साथ लूट की प्लानिंग की। उसने मुकेश को बताया कि उसके ऑफिस में बहुत सारा पैसा है। इस पैसे को लूटने से उन पर किसी को शक नहीं होगा। इसके बाद दोनों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस घटना में मनजीत सिंह राठौड़ और झुंझुनूं के हिस्ट्रीशीटर भरत सिंह का नाम भी सामने आया है जिनकी तलाश जारी है।