Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Sawai Madhopur News: बनास नदी में तीसरे दिन फिर हुआ हादसा, नहीं चेत रहे लोग, आज फिर बुजुर्ग की मौत

बनास नदी में पिछले 41 दिनों से लगातार पानी की आवक तेज बनी हुई है और अब बीसलपुर बांध के गेट भी खोले दिये गये हैं। ऐसे में प्रशासन लोगों से नदी से दूर रहने की अपील कर रहा है, लेकिन लोग अपनी लापरवाही नहीं छोड़ रहे हैं।

Sawai Madhopur News: बनास नदी में तीसरे दिन फिर हुआ हादसा, नहीं चेत रहे लोग, आज फिर बुजुर्ग की मौत

सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा क्षेत्र में बहने वाली बनास नदी में एक के बाद एक हादसा होने के बाद भी लोग सचेत नहीं हैं। इसी के चलते लगातार आज तीसरे दिन एक बार फिर एक हादसा हो गया है और बनास नदी स्थित देवली-डिडायच रपट से समुद्रपुरा निवासी 65 वर्षीय जयनारायण केवट बनास नदी के तेज बहाव में बह गया।

इसे भी पढ़िये - 

नहाने के दौरान हादसा
बताया जा रहा है कि जयनारायण केवट बनास नदी की देवली डिडायच रपट पर नहा रहा था। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वो बनास के तेज बहाव में बह गया। इसके बाद से स्थानीय गोताखोर उसकी तलाश कर रहे हैं। सूचना पर प्रशासन एंव सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची और बनास नदी में सर्च ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन बुजुर्ग जयनारायण का अभी तक कोई सुराग नही लग पाया है।

पिछले 41 दिनों से नदी उफान पर
बनास नदी में पिछले 41 दिनों से लगातार पानी की आवक तेज बनी हुई है और अब बीसलपुर बांध के गेट भी खोले दिये गये हैं। ऐसे में प्रशासन लोगों से नदी से दूर रहने की अपील कर रहा है, लेकिन लोग अपनी लापरवाही नहीं छोड़ रहे हैं। बनास नदी में पिछले तीन दिनों से लगातार हादसे हो रहे हैं और बीसलपुर बांध के गेट खोलने के बाद प्रशासन ने भी लोगों से दूर रहने की अपील की है। इसके बाद भी लोग लापरवाह बने हुए है।

रिपोर्ट- बजरंग सिंह