Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Sawai Madhopur News: देश भर में हर घर तिरंगा अभियान की धूम, तिरंगा रन और मैराथन का आयोजन, क्या कुछ खास जानते हैं

रैली में बीजेपी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारियों सहित बड़ी संख्या में स्कूली बच्चों और आमजन ने भाग लिया ।

Sawai Madhopur News: देश भर में हर घर तिरंगा अभियान की धूम, तिरंगा रन और मैराथन का आयोजन, क्या कुछ खास जानते हैं

केंद्र और राज्य सरकार के निर्देशानुसार आमजन में राष्ट्रीय एकता और राष्ट्रीय गौरव की भावना जागृत करने के उद्देश्य से आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत ‘‘हर घर तिरंगा’’ कार्यक्रम के तहत आज सवाई माधोपुर में तिरंगा रन और मैराथन का आयोजन किया गया ।

इसे भी पढ़िये - 

तिरंगा रन और मैराथन तिरंगा रैली का आयोजन
भाजपा और जिला प्रशासन द्वारा आयोजित की गई तिरंगा रन और मैराथन तिरंगा रैली को जिला कलेक्टर डॉक्टर खुशाल यादव और पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता ने झंडी दिखाकर रवाना किया। तिरंगा रन और मैराथन तिरंगा रैली पुलिस लाइन परेड ग्राउंड से रवाना होकर शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंच कर सम्पन्न हुई । 

बड़ी संख्या में लोग रहे मौजूद
रैली में भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारियों सहित बड़ी संख्या में स्कूली बच्चों और आमजन ने भाग लिया । इस दौरान देशभक्ति से ओतप्रोत नारों से पूरा माहौल देशभक्ति मय हो गया और रैली में शामिल लोगों में गजब का जोश दिखाई दिया । जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक सहित अन्य लोग भी अपने हाथों में तिरंगा लेकर चल रहे थे । भाजपा के हर घर तिरंगा अभियान के संयोजक भगवान सिंह गुर्जर ns जिले वासियों से अपने घरों और तिरंगा लगाने का आह्वान किया है ।

रिपोर्ट - बजरंग सिंह