Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Sawai Madhopur News: भीषण गर्मी से मिली राहत, झमाझम बारिश के साथ मौसम हुआ सुहाना

सवाई माधोपुर में आज सुबह से पड़ रही उमस भरी भीषण गर्मी के बाद दोपहर को अचानक मौसम का मिज़ाज बदल गया और झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया.

Sawai Madhopur News: भीषण गर्मी से मिली राहत, झमाझम बारिश के साथ मौसम हुआ सुहाना

सवाई माधोपुर में आज सुबह से पड़ रही उमस भरी भीषण गर्मी के बाद दोपहर को अचानक मौसम का मिज़ाज बदल गया और झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया. यहां करीब 45 मिनिट तक बारिश हुई. झमाझम बारिश होने से मौसम सुहाना हो गया और लोगों को उमस भरी भीषण गर्मी से राहत मिली.

उमस भरी गर्मी से मिली राहत 

पिछले कुछ दिनों से सवाई माधोपुर में उमस भरी भीषण गर्मी का दौर जारी है. जिसके चलते लोगों का हाल बेहाल था. लेकिन आज करीब 45 मिनिट तक झमाझम बारिश होने से लोगों को इस उमस भरी भीषण गर्मी से कुछ हद तक राहत मिली है. बारिश होने के साथ ही शहर का मौसम सुहाना हो गया. ठंडी हवाओं और बारिश की बौछार से लोगों को राहत मिली है.

बारिश ने खोली नगर नगर परिषद के दावों की पोल

वहीं महज 45 मिनिट की बारिश ने ही नगर परिषद के दावों की पोल खोलकर रख दी और कलेक्ट्रेट के सामने के रोड सहित कई जगहों पर पानी भर गया. जिनके चलते वाहन चालकों सहित आमजन को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में अगर आगामी दिनों में दो- चार घंटे की बारिश होती है, तो शहर के निचले इलाकों में भी पानी भरने का अंदेशा है. आज हुई झमाझम बारिश से लोगों को गर्मी से राहत जरूर मिली है.

रिपोर्ट - बजरंग सिंह