Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सवाई माधोपुर पुलिस को मिली सफलता, बड़ी मात्रा में अवैध हथियार के साथ आरोपी गिरफ्तार

सवाई माधोपुर जिले की मित्रपुरा थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.

सवाई माधोपुर पुलिस को मिली सफलता, बड़ी मात्रा में अवैध हथियार के साथ आरोपी गिरफ्तार

सवाई माधोपुर जिले की मित्रपुरा थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस की सतर्कता यहां देखने को मिली. जब पुलिस ने समय रहते कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी युवक क्षेत्र में बड़ी घटना को अंजाम नही देने की फिराक में थे.
 
पुलिस उपाधीक्षक अंगद शर्मा के मुताबक रविवार देर शाम मित्रपुरा थाना पुलिस को मुखबिर के जरिये सूचना मिली थी कि दतवास से मित्रपुरा की ओर एक कार आ रही है. जिसमे हथियारों के साथ कुछ युवक बैठे हैं. जो किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं. मुखबिर की सूचना पर मित्रपुरा थाना पुलिस ने क्षेत्र में अलग जगह नाकाबंदी की. इस दौरान बोरदा गांव के नजदीक एक कार पुलिस की नाकाबंदी को तोड़ती हुई मित्रपुरा की तरफ आने लगी.

जहां सहायक उपनिरीक्षक मोतीसिंह ने कार को रुकवाया, तो कार में सवार युवक गाड़ी से उतरकर भागने लगे. जिस पर हेडकांस्टेबल फ़खरुद्दीन खान, कांस्टेबल शीशराम, रामअवतार, सोनाराम, हुक्माराम सहित कई कांस्टेबलो ने आरोपियों का पीछा किया. जिसमें 3 आरोपी मनराज, रामकल्याण और दिनेश गुर्जर को पुलिस ने धर दबोचा. वहीं बाकि के दो आरोपी मुकेश गुर्जर और विष्णु गुर्जर फरार हो गये. पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया.

पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार में 3 देशी कट्टे 315 बोर, 8 जिन्दा कारतूस और लोहे के पाइप और अवैध शराब मिली. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया. वहीं पुलिस कार से उतरकर भागने वाले दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस अवैध हथियार और अवैध शराब को लेकर गिरफ्तार तीनों आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है ।

रिपोर्ट - बजरंग सिंह