Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

CM भजनलाल शर्मा पहुंचे सीकर, गुरुओं के सम्मान में लगाई गई मूर्तियों का अनावरण कर छात्रों से कही ये बात

मुख्यमंत्री ने अपने उद्बोधन में सीएलसी के निदेशक सरवन चौधरी द्वारा गुरुओं के सम्मान में लगाई गई। मूर्तियों के कार्य पर उन्हें साधुवाद दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि गुरुओं के सम्मान में ऐसे नेक कार्य करने से आने वाली पीढियां को प्रेरणा मिलती है।

This browser does not support the video element.

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रविवार को सीकर आए। मुख्यमंत्री के शताब्दी समारोह में शामिल होने के लिए सीकर आए थे। उन्होंने शताब्दी समारोह के दौरान सीएलसी के विजय ग्राउंड में पंडित हरि नारायण चतुर्वेदी और संत शिरोमणि मकड़ दास महाराज की मूर्तियों का अनावरण किया।

मुख्यमंत्री भजनलाल ने किया मूर्तियों का अनावरण

मुख्यमंत्री ने अपने उद्बोधन में सीएलसी के निदेशक सरवन चौधरी द्वारा गुरुओं के सम्मान में लगाई गई। मूर्तियो के कार्य पर उन्हें साधुवाद दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि गुरुओं के सम्मान में ऐसे नेक कार्य करने से आने वाली पीढियां को प्रेरणा मिलती है। उन्होंने छात्र-छात्राओं का आह्वान किया कि अपने गुरु का सम्मान करें।

ये भी पढे़ं

सीएम भजनलाल ने एक्स पर किया पोस्ट 

मुख्यमंत्री भजनलाल ने एक्स पर पोस्ट करके लिखा- 'आज शक्ति व भक्ति की पावन धरा सीकर में भारत की समृद्ध संत परम्परा के प्रेरक संत श्री हरिनाथ जी चतुर्वेदी एवं संत शिरोमणि श्री मकड़ीनाथ जी महाराज की मूर्ति के अनावरण सभा में उपस्थित जनों को संबोधित किया व पूज्य संतों की नवनिर्मित प्रतिमाओं का विधिवत अनावरण किया'।

इसे भी पढ़ें

ये लोग रहे शामिल

शताब्दी समारोह में स्वायत शासन राज्य मंत्री झाबर सिंह खर्रा, राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवारी, पूर्व सांसद सुमेधानन्द सरस्वती, धोद विधायक गोवर्धन वर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष कमल सिखवाल, सहित कई पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित रहे। मुख्यमंत्री के सीकर आगमन पर भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने हेलीपैड से लेकर कार्यक्रम स्थल तक जगह-जगह स्वागत किया।

बाइट-भजनलाल शर्मा, मुख्यमंत्री राजस्थान

रिपोर्ट- सुधीर पाल