Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

स्पाइसजेट की महिला स्टाफ ने CISF जवान को मारा थप्पड़, तरफदारी में उतरा एयरलाइंस, लगाये ये गंभीर आरोप!

SpiceJet's Female Staff Slapped CISF: राजस्थान के जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सुरक्षा में तैनात CISF के जवान को स्पाइसजेट एयरलाइंस की महिला स्टाफ ने थप्पड़ मार दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

This browser does not support the video element.

SpiceJet's Female Staff Slapped CISF:  जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गुरूवार को एक महिला ने CISF के जवान को जोरदार थप्पड़ मार दिया। बताया जा रहा है कि महिला स्पाइसजेट एयरलाइंस की क्रू मेंबर है। बताया जा रहा है कि महिला और सीआईएसएफ के बीच पहले किसी बात को लेकर झड़प हुई और फिर महिला ने गुस्से में आकर जवान को थप्पड़ जड़ दिया। ये घटना सुबह 4 बजे की बताई जा रही है।

क्या है थप्पड़ कांड का पूरा मामला?

बता दें कि जब स्पाइसजेट की क्रू मेंबर अपनी ड्यूटी के लिए एयरपोर्ट पहुंची थी तब ASI गिरिराज प्रसाद ने उसे बिना सुरक्षा जांच के अंदर जाने से रोका और स्क्रीनिंग कराने को कहा। क्रू मेंबर ने महिला स्टाफ की अनुपस्थिति का हवाला देते हुए स्क्रीनिंग कराने से इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों में बहस हुई और क्रू मेंबर ने ASI को थप्पड़ मार दिया।

महिला क्रू मेंबर पर केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक मौके पर मौजूद CISF के अन्य जवानों ने क्रू मेंबर को पकड़ लिया और मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। सुबह 11 बजे ASI गिरिराज प्रसाद की शिकायत पर जयपुर एयरपोर्ट थाने में क्रू मेंबर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने क्रू मेंबर को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

घटना के बाद स्पाइसजेट एयरलाइंस का बयान

इस घटना के बाद स्पाइसजेट ने भी अपना बयान जारी किया है। एयरलाइंस का कहना है कि उनकी महिला कर्मचारी के पास BCAS द्वारा जारी वैध एयरपोर्ट एंट्री पास था। स्पाइसजेट का आरोप है कि CISF जवान ने उनकी महिला कर्मचारी के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और ड्यूटी के बाद उससे मिलने के लिए कहा। स्पाइसजेट ने कहा कि वह अपनी महिला कर्मचारी के साथ खड़ी है और इस मामले में कानूनी कार्रवाई करेगी। एयरलाइंस ने स्थानीय पुलिस से भी इस मामले में शिकायत की है।

ब्यूरो रिपोर्ट