Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

बांसवाड़ा में नहर में डूबे बच्चे का शव मिला

बांसवाड़ा जिले के घाटोल थाना क्षेत्र में गुरुवार को नहर में डूबे बच्चे का शव शुक्रवार को घटना स्थल से करीब 12 किलोमीटर दूर मिला.

बांसवाड़ा में नहर में डूबे बच्चे का शव मिला

बांसवाड़ा जिले के घाटोल थाना क्षेत्र में गुरुवार को नहर में डूबे बच्चे का शव शुक्रवार को घटना स्थल से करीब 12 किलोमीटर दूर मिला. घटना घाटोल थाना क्षेत्र के चड़ला गांव की है. यहां से गुजर रही माही की आरएमसी-राइट मैन केनाल में गुरुवार को संजय नाम का बच्चा डूब गया था. बच्चा बहता हुआ मुख्य नहर से सब माइनर तक पहुंच गया. जब सुबह ग्रामीण जागे और काम पर लौट रहे थे, तो उन्होंने नहर में बच्चे को देखा.

शव का पोस्टमार्टम कराया गया
उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना देकर बुलाया और टीम मौके पर पहुंची. एसएचओ प्रवीण सिंह भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. इधर मृतक संजय के परिजन भी मौके पर आ गए थे. पुलिस शव के पोस्टमॉर्टम करने के लिए जिला मुख्यालय पर एमजी अस्पताल लेकर पहुंची.

पैर फिसलने से हादसा
पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. एसएचओ ने बताया कि बच्चा 5वीं क्लास में पढ़ता था. 12 साल का संजय गुरुवार शाम मां लशिता के साथ नहर पर गया था. मां कपड़े धो रही थी और संजय पास में बैठा नहा रहा था. तभी उसका पैर फिसला और यह हादसा हो गया.

रिपोर्ट- सुधीर पाल