Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

पानी की समस्याओं को देखने शहर में निकले कलेक्टर, लोगों से पूछी समस्याएं, अतिक्रमण हटाने के दिए निर्देश

फतेहपुर शेखावाटी, राजस्थान में हीटवेव का प्रकोप लगातार देखने को मिल रहा. भीषण गर्मी की वजह से दोपहर के समय में लोग घरों में रहने को मजबूर है. वहीं दूसरी तरफ पानी की किल्लत की समस्या ने शहर वासियों की परेशानियां ओर बढ़ा दी है. 

पानी की समस्याओं को देखने शहर में निकले कलेक्टर, लोगों से पूछी समस्याएं, अतिक्रमण हटाने के दिए निर्देश

राजस्थान में हीटवेव का प्रकोप लगातार देखने को मिल रहा. भीषण गर्मी की वजह से दोपहर के समय में लोग घरों में रहने को मजबूर है. वहीं दूसरी तरफ पानी की किल्लत की समस्या ने शहर वासियों की परेशानियां ओर बढ़ा दी है. 

राजस्थान के सबसे गर्म शहर में से एक फतेहपुर शेखावाटी में जिला कलेक्टर भीषम गर्मी के बीच पानी, बिजली, चिकित्या की समस्या को देखने के लिए शहर के भ्रमण में निकले. जहां धानूका मंदिर के पास स्थानीय लोगों ने जिला कलेक्टर को रोका और भीषण गर्मी में पानी नहीं आने की शिकायत से करते हुए कहा कि साहब बहुत परेशान हो रहे है. हर महीने तीन टैंकर इलाके में गिराने पड़ रहे है. वहीं नृसिंह   जी मन्निर के पीछे भी हैडपंप से पानी निकालती महिलाएं दिखी तो कलेक्टर ने गाड़ी रोक महिलाओं की पानी समस्या को सुना. 

फतेहपुर के मुख्य इलाकों में पानी की किल्लत की मुख्य समस्या है. वार्ड 39 सोनी एक्सरें, खचीकान मोहल्ले सहित शहर में पानी की किल्लत से हर इंसान परेशान है. शहर में भ्रमण करते वक्त सब्जी मंडी में अतिक्रमण को देखकर कलेक्टर नाराज हुए. उनहोंने ने एसडीएम और कोतवाल को आदेश दिया कि कल से इस अतिक्रमण को हटाए जाने की कर्रवाई शुरू करे.   

रिपोर्ट- राकेश गुर्जर