Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Tonk News: तेज बहाव में उतार दी टोंक में ड्राइवर ने बस, फिर जो हुआ वो किसी फिल्मी सीन से कम नहीं था

Tonk News: राजस्थान के टोंक में एक बस पानी के तेज बहाव में फंस गई. जिसके बाद बस के डाइवर को बचाने के लिए NDRF की टीम पहुंची. लेकिन डाइवर को बचाने से पहले ही हड़बड़ी में ऐसा कुछ हो गया कि डाइवर तेज बहाव में बह गया.

Tonk News: तेज बहाव में उतार दी टोंक में ड्राइवर ने बस, फिर जो हुआ वो किसी फिल्मी सीन से कम नहीं था

राजस्थान के कई इलाकों में लगातार तेज बारिश का कहर जारी है. जिलों में कई-कई जगह भारी जल भराव से लोग परेशान हैं. टोक जिले में 26 साल बाद मालपुरा का टोरडी सागर बांध ओवरफ्लो हो गया है. जहां सोमवार को एक रोडवेज बस डाइवर ने खाली बस पानी के अंदर उतार दी. जिसके बाद बस आगे जाकर एक सड़क में हुए कटाव के बीच बस फंस गई.

डाइवर ने ओवरफ्लो में उतारी बस

टोंक जिले के मालपुरा से सोमवार रात करीब 2.30 बजे एक रोडवेज बस  टोडारायसिंह से मालपुरा होते हुए जयपुर जाने के लिए रवाना हुई. बस डाइवर ने चेतावनी को अनदेखा करते हुए बस को ओवर फ्लो पानी में उतार दिया. जहां आगे जाते ही बस एक सड़क कटाव फंस गई और बस में तेजी पानी भरने लगा. डाइवर खुद को बचाने के लिए बस की छत पर चढ़ गया. जिसके बाद NDRF की टीम को घटना सूचना दी गई. करीब सुबह 4 बजे NDRF टीम मौके पर पहुंची.

<blockquote class="twitter-tweet" data-media-max-width="560"><p lang="hi" dir="ltr">मौत लिखी हो तो शायद भगवान भी बचाने आए तो टाली नहीं जा सकती...!<br><br>टोंक के टोरडी सागर बांध पर पानी बहाव में एक रोडवेज बस बह गई. अकेले ड्राइवर को बचाने SDRF का जवान पहुंचा और उसे बोट में आने को कहा.<br><br>ड्राइवर कूदा और जवान ने उसे पकड़ लिया, फिर उसके साथी रस्सी खींचने लगे लेकिन थोड़ी ही… <a href="https://t.co/CpTL6fj3Mr">pic.twitter.com/CpTL6fj3Mr</a></p>&mdash; Avdhesh Pareek (@Zinda_Avdhesh) <a href="https://twitter.com/Zinda_Avdhesh/status/1820836597882876380?ref_src=twsrc%5Etfw">August 6, 2024</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

तेज बहाव में बह गया डाइवर

बस में सवार एक डाइवर को बचाने के लिए एनडीआरएफ टीम के जवान रस्सी, ट्यूब और लाइफ जैकेट लेकर अपनी जान का जोखिम उठाते हुए बस के पास पहुंचा. जहां एनडीआरएफ के जवान ने बस की छत में सवार डाइवर को ट्यूब में बैठने के लिए कहा. लेकिन घबराहट के चलते बस का डाइवर ट्यूब के बाहर कूद गया और रस्सी भी नहीं पकड़ पाया और देखते-देखते पानी के  तेज बहाव में बह गया.