Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

परिवहन विभाग पर लगा अवैध वसूली का आरोप, वाहन चेकिंग के दौरान गाड़ी चालकों से जमकर ली जा रही घूस

करौली, करौली परिवहन विभाग पर घूस लेने का आरोप लगा है. करौली में प्रवेश करने वाली गाड़ियों से चेकिंग के दौरान चालको से जमकर रिश्वत ली जा रही है

This browser does not support the video element.

करौली परिवहन विभाग पर घूस लेने का आरोप लगा है. करौली में प्रवेश करने वाली गाड़ियों से चेकिंग के दौरान चालकों से जमकर रिश्वत ली जा रही है. 

    

करौली के परिवहन विभाग के अधिकारियों पर घूस लेने का आरोप लगा है. मलारना डूंगर से पिकअप गाड़ियों में सब्जी भरकर ग्वालियर ले जाते है. रास्ते में करौली परिवहन चेकिंग के अधिकारी चेकिंग के नाम पर पिकअप को रोका कर घूस की मांग करते है. घूस ना देने पर गाड़ी को एंट्री नहीं दी जाती है. 



चेंकिग नाम पर होती है अवैध वसूली

मलारना डूंगर से सब्जी ले जा रहे पिकअप चालक ने बताया कि करौली परिवहन के अधिकारों द्वारा चेकिंग के नाम पर रोजना पैसे लिए जाते है. चालक ने बताया कि अधिकारी गाड़ी को रोक कर पैसे की मांग करते है. जबकि गाड़ी ना तो ओवर लोड होती है, ना ही कागजों में कोई कमी होती है. पैसे ना देने पर गाड़ी को प्रवेश नहीं दिया जाता है. 

चुनाव के समय पर भी आरटीओ पर लगे आरोप

चुनाव के समय में भी करौली आरटीओ के ऊपर आरोप लग चुके हैं. चुनाव के समय इस्तेमाल होने वाली गाड़ियों में पुलसि गाड़ी का प्रयोग ना करके आरटीओं ने अपने लोगों को फायदा पहुंचने के लिए इनकी गाड़ियों का प्रयौग किया था. चुनाव में इस्तेमाल होने वाली सभी गाड़ी करौली जिले की ना होकर सवाई, माधापुर, गंगापुर सिटी और अन्य आसपास के जिलों की थी. जिसका विरोध करौली के स्थानीय ट्रांसपोर्टरों ने भी किया था.