Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

चुनावों के बीच फिर सामने आया ट्रिपल तलाक का मामला, रुखसाना ने दर्ज कराई थाने में शिकायत, पुलिस ने कही ये बड़ी बात

टोंका, लोकसभा चुनाव के बीच टोक में तीन तलाक का मामला सामने आया है.  रूखसाना परवीन ने अपने पति जुबेर अहमद के खिलाफ ने कोतवाली थाने में तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने कानूनी कर्रवाई शुरू कर दी है.

चुनावों के बीच फिर सामने आया ट्रिपल तलाक का मामला, रुखसाना ने दर्ज कराई थाने में शिकायत, पुलिस ने कही ये बड़ी बात

ट्रिपल तलाक के खिलाफ सरकार के द्वारा कठोर क़ानून बनाने के बाद भी इसके मामले लगातार सामने आ रहे है. टोंक के कोतवाली थाना इलाके के रजबन क्षेत्र में रहने वाले आरोपी जुबेर अहमद के खिलाफ़ उसकी पत्नी रुखसाना परवीन ने ट्रिपल तलाक को लेकर केस दर्ज कराया है. वहीं पीड़िता की और से दिए गए परिवाद के आधार पर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई भी शुरू कर दी है. पीड़िता रुखसाना परवीन का आरोप है कि उसका पति जुबेर अहमद आए दिन दहेज़ की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट करता था. पीड़िता के परिजनों ने उसे ज़मीन भी दी. लेकिन पति की डिमांड लगातार बढ़ती गई. इसके बाद भी आरोपी ने 10 लाख रूपये की मांग को लेकर आए दिन उसके साथ मारपीट करता था. इसको लेकर पीड़िता महिला थाने में दहेज़ प्रताड़ना को लेकर मामला भी दर्ज कराया था. दहेज़ प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी जुबेर अहमद लगातार पीड़िता पर राज़ीनामे का दबाव बना रहा था. राज़ीनामा नहीं करने पर आरोपी पति ने पीड़िता और उसके बच्चों को घर से बाहर निकल कर उसे ट्रिपल तलाक दे दिया. वहीं इस पर पीड़िता ने आज कोतवाली थाने पहुंच कर मामले में तहरीर दी है.

प्रकरण को लेकर मिडिया से बातचीत करते हुए कोतवाली थाना अधिकारी भंवर लाल वैष्णव ने बताया की पीड़िता की और से दिए गए परिवाद पर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- जितेश जेठानंदानी