Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजस्थान में शादी समारोह का वीडियो हो रहा जमकर वायरल, दहेज की रकम जिसने भी सुनी दंग रह गया

राजस्थान के दौसा में अक्षय तृतीया के मौके पर आयोजित हुए एक शादी समारोह का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जिसने भी देखा, वो बस देखता ही रह गया. 

राजस्थान में शादी समारोह का वीडियो हो रहा जमकर वायरल, दहेज की रकम जिसने भी सुनी दंग रह गया

राजस्थान के दौसा में अक्षय तृतीया के मौके पर आयोजित हुए एक शादी समारोह का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जिसने भी देखा, वो बस देखता ही रह गया. दरसल इस वायरल वीडियो में 11 करोड़ 51 लाख 101 रुपए देने की घोषणा एक व्यक्ति करता हुआ नजर आ रहा है. यह रकम दहेज के रूप में देने की चर्चा सोशल मीडिया पर है. वहीं वीडियो के वायरल होने पर इस शादी की चर्चा चारों तरफ जोर शोर से हो रही है. सोशल मीडिया पर स वीडियो पर यूजर अलग-अलग कमेंट भी कर रहे हैं.

कराहन का पुरा गांव का है वीडियो

बता दें कि वीडियो दौसा के महुवा स्थित कराहन का पुरा गांव का है. वीडियो के संबंध में बताया जा रहा है कि एक विधवा महिला की पांच बेटियां हैं, इन बेटियों की शादी अक्षय तृतीया के दिन 10 मई को हुई है. इनमें दो बेटियों की बारात कुरहाड़ का पुरा से और तीन बेटियों की बारात जाण बौण गांव से आई है.

कन्यादान में बेटियों को दी करोड़ों की जमीन

महिला ने अपनी पांचों बेटियों को 6 बीघा जमीन में से 5 बीघा जमीन कन्यादान में दे दी. हर बेटी को महिला ने एक-एक बीघा जमीन दी है. शादी में मौजूद पंच पटेलों ने जमीन की अनुमानित कीमत आंककर इसकी घोषणा की है. उनकी ओर से जमीन की कुल कीमत 11 करोड़ 51 लाख 101 रुपए बोली गई. इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस राशि को यूजर्स दहेज में दी गई धनराशि समझ बैठे.