Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

विजिलेंस टीम ने पूर्व मंत्री के घर पकड़ी बिजली चोरी, कनेक्शन कटा, 1.25 लाख का जुर्माना

झालावाड़, जिले के पिड़ावा कस्बे में आज विद्युत विजिलेंस टीम ने पूर्व मंत्री नफीस अहमद के घर में बिजली चोरी होते हुई पकड़ी

विजिलेंस टीम ने पूर्व मंत्री के घर पकड़ी बिजली चोरी, कनेक्शन कटा, 1.25 लाख का जुर्माना

जिले के पिड़ावा कस्बे में आज विद्युत विजिलेंस टीम ने पूर्व मंत्री नफीस अहमद के घर में बिजली चोरी होते हुई पकड़ी. ऐसे में मौके पर मौजूद डिस्कॉम अभियंता शंभू प्रसाद ने पूर्व मंत्री के घर का विद्युत कनेक्शन काट दिया और वीसीआर भर कर एक लाख पच्चीस हजार रुपए का जुर्माना लगाया हैं. पूर्व मंत्री के द्वारा अपने घर में बिजली चोरी करते हुए पकड़े जाना, शहर भर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

मामले में जानकारी देते डिस्कॉम कार्यालय पिड़ावा के एक्सईएन शंभू प्रसाद ने बताया कि पूर्व मंत्री नफीस अहमद द्वारा उनके पिड़ावा स्थित आवास पर विद्युत सप्लाई में डिस्टरबेंस की शिकायत मिली थी. जिस पर वे खुद डिस्कॉम कर्मियों की टीम के साथ उनके आवास पहुंचे, जहां जांच के दौरान पाया कि पूर्व मंत्री नफीस अहमद के आवास पर आ रही डिस्कॉम की सर्विस लाइन में मोटर से पहले ही कट लगाकर विद्युत चोरी की जा रही थी. ऐसे में डिस्कॉम टीम द्वारा पूर्व मंत्री के आवास का विद्युत कनेक्शन काट दिया गया और मीटर तथा सर्विस लाइन को हटाकर जब्त किया गया है. विद्युत चोरी करते पाए जाने पर वीसीआर चलन भरकर 1 लाख 25 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है. 

डिस्कॉम एक्सईएन शंभू प्रसाद ने कहा कि विद्युत चोरी रोकने के लिए डिस्कॉम द्वारा बिना किसी भेदभाव के कार्रवाई इसी तरह जारी रहेगी.

रिपोर्ट- अनिस आलम