Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

क्या हुआ जब गांव में पेड़ से लटकती मिली लाश? पुलिस पहुंची तो खुला राज...जानिये क्यों हुए लोग हैरान

सवाई माधोपुर जिले के मित्रपुरा कस्बे में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक 40 वर्षीय व्यक्ति की फंदे से लटकती हुई लाश मिली

क्या हुआ जब गांव में पेड़ से लटकती मिली लाश? पुलिस पहुंची तो खुला राज...जानिये क्यों हुए लोग हैरान

सवाई माधोपुर जिले के मित्रपुरा कस्बे में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक 40 वर्षीय व्यक्ति की फंदे से लटकती हुई लाश मिली बताया जा रहा है कि शख्स ने पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मित्रपुरा में रखवाया। शव की शिनाख्त 40 वर्षीय पप्पू धोबी के रूप में की गई है।

एक पेड़ से लटकती मिली लाश

मित्रपुरा थानाधिकारी यशपाल सिंह ने बताया कि उन्हें मित्रपुरा ग्राम पंचायत कार्यालय परिसर में कार्यालय के पीछे की ओर एक पेड़ पर एक व्यक्ति का शव लटके होने की सूचना मिली थी।जिस पर वह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे, जहाँ एक पेड़ पर एक रस्से से एक व्यक्ति का शव लटका हुआ था। पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मित्रपुरा पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दो बेटे और तीन बेटियों को छोड़ गया मृतक

पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त पप्पू पुत्र गंगा सहाय धोबी के रूप में हुई। जानकारी के मुताबिक मृतक शराब का आदी था। वहीं प्रथम दृष्टया पुलिस मामले को आत्महत्या मान रही है। थानाधिकारी यशपाल सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व परिजनों की ओर से कोई रिपोर्ट आने के बाद नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी। मृतक पप्पू के दो बेटे व तीन बेटियां है। पप्पू धोबी कपड़े धोने व प्रेस करने का काम करके अपनी आजीविका चलाता था।

रिपोर्ट- बजरंग सिंह