Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

SRH और RR के बीच मैच में खड़ा हो गया बड़ा विवाद, थर्ड अंपायर ने OUT को बताया NOT OUT? अंपायर से भिड़ गए कुमार संगकारा

SRH vs RR: तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को अंतिम गेंद पर जीत दिलाकर दो महत्वपूर्ण अंक दिलाए, जबकि शीर्ष पर चल रही राजस्थान रॉयल्स का प्लेऑफ में पहुंचने का इंतजार बढ़ गया है।

SRH और RR के बीच मैच में खड़ा हो गया बड़ा विवाद, थर्ड अंपायर ने OUT को बताया NOT OUT? अंपायर से भिड़ गए कुमार संगकारा
Pic Credit: X

SRH vs RR: तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को अंतिम गेंद पर जीत दिलाकर दो महत्वपूर्ण अंक दिलाए, जबकि शीर्ष पर चल रही राजस्थान रॉयल्स का प्लेऑफ में पहुंचने का इंतजार बढ़ गया है। उसी बीच  लेकिन मैच में ट्रेविस हेड को नॉट आउट देने पर जमकर हंगामा हुआ है। 

अंपायर ने हेड को दिया नॉट आउट

सनराइजर्स हैदराबाद की पारी का 15वां ओवर आवेश खान ने फेंका। इस ओवर की तीसरी गेंद पर ट्रेविस हेड बड़ा स्ट्रोक लगाना चाहते थे। इसके लिए वह क्रीज से बाहर निकल गए, लेकिन गेंद और बल्ले को कोई संपर्क नहीं हुआ। फिर संजू सैमसन ने गेंद को स्ट्राइकर एंड की ओर थ्रो किया और बॉल स्टंप्स पर जा लगी। करीब मामला था। इसलिए आउट और नॉट आउट का फैसला होने के लिए थर्ड अंपायर के पास गया। फिर अंपायर ने ट्रेविस हेड को नॉट आउट दिया। जबकि रिप्ले में देखने पर साफ पता चल रहा था कि स्टंप लाइट जलने के बाद तक हेड का बल्ला हवा में था। राजस्थान के प्लेयर्स को उम्मीद थी कि हेड आउट हैं। लेकिन अंपायर के फैसले से उन्हें निराशा हुई। 

कुमार संगाकारा हुए गुस्सा

इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के कोच और डायरेक्टर कुमार संगाकारा अंपायर से बहस करते हुए दिखाई दिए। ऐसा लग रहा था कि वह अंपायर के फैसले से बिल्कुल खुश नहीं हैं। इसके बाद अगली गेंद पर ट्रेविस हेड क्लीन बोल्ड हो गए। इस तरह से आवेश खान को उनका विकेट मिल गया। 

ट्रेविस हेड ने लगाया अर्धशतक

ट्रेविस हेड ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 44 गेंदों में 58 रन बनाए, जिसमें 6 चौके और तीन छक्के शामिल थे। उनके अलावा नितीश कुमार रेड्डी ने 42 गेंदों में 76 रन बनाए। इन प्लेयर्स की वजह से ही हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 201 रन बना पाई। राजस्थान रॉयल्स के लिए सबसे ज्यादा 2 विकेट आवेश खान ने लिए। संदीप शर्मा ने एक विकेट हासिल किया।