Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Champions Trophy 2025: पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिया सनसनीखेज बयान, कहा 'भारत के बिना हो सकता है टूर्नामेंट'

हसन अली ने कहा है कि चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन पाकिस्तान में होना है तो यहीं होकर रहेगा। भारत के बिना भी टूर्नामेंट का आयोजन किया जा सकता है।

Champions Trophy 2025: पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिया सनसनीखेज बयान, कहा 'भारत के बिना हो सकता है टूर्नामेंट'
Pakistani bowler Hasan Ali

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आयोजन पाकिस्तान में होगा। इसके लिए पाकिस्तान न जाकर दुबई या यूएई में मैच खेलना चाहती है। लेकिन टीम इंडिया के पाकिस्तान न जाने से पाकिस्तानी बोर्ड के साथ ही खिलाड़ी भी अनर्गल बाते कर रहे हैं। चैंपियंस ट्रॉफी हाइब्रिड मॉडल में खेला जाना लगभग तय है। लेकिन इससे पहले पाक टीम के एक खिलाड़ी ने बड़ा बयान दे दिया है।

‘भारत के बिना भी किया जा सकता है टुर्नामेंट का आयोजन’

पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे 30 साल के तेज गेंदबाज हसन अली ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा बयान दिया है। हसन अली ने कहा है कि चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन पाकिस्तान में होना है तो यहीं होकर रहेगा। भारत के बिना भी टूर्नामेंट का आयोजन किया जा सकता है।

ये भी पढ़े

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली ने बेबाक अंदाज में कहा, 'अगर हम भारत खेलने जा रहे हैं तो उन्हें भी पाकिस्तान में खेलने के लिए आना चाहिए। कई लोगों का कहना है कि खेल से राजनीति को दूर रखना चाहिए। कई भारतीय खिलाड़ी अपने इंटरव्यू में बोल चुके हैं कि वह पाकिस्तान में खेलना चाहते हैं। जिससे साफ है कि भारतीय टीम पाकिस्तान आकर खेलना चाहती है। हालांकि, जाहिर तौर पर उनके पास सोचने समझने के लिए अपनी नीतियां, देश और बोर्ड है।

‘भारत के अलावा भी हैं टीमें भाग लेने के लिए बेकरार’

इस बेबाकी के बाद हसन अली यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि 'हमारे चेयरमैन साहब ने पहले ही अपना रुख साफ कर दिया है। चैंपियंस ट्रॉफी 2025 पाकिस्तान की मेजबानी में खेला जाना है तो यहीं खेला जाएगा। अगर भारत पाकिस्तान का दौरा नहीं करता है तो हम उसके बिना टूर्नामेंट का आयोजन पूरा करेंगे। पाकिस्तान में क्रिकेट का आयोजन होना चाहिए। भारत यहां हिस्सा नहीं लेना चाहता है तो ये उसकी मर्जी है। भारत के अलावा भी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए कई टीमें बेकरार हैं।'