Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

नीरज चोपड़ा के रजत पदक जीतने पर उनकी मां ने जाहिर की खुशी, पाकिस्तान के नदीम के लिए कही ये बड़ी बात

पेरिस ओलंपिक में गुरूवार यानि 8 अगस्त को भारत के नीरज चोपड़ा ने मेंस जैवलिन में सिल्वर मेडल अपने नाम किया. नीरज ने अपने दूसरे प्रयास में  89.45 मीटर दूर थ्रो किया. 

नीरज चोपड़ा के रजत पदक जीतने पर उनकी मां ने जाहिर की खुशी, पाकिस्तान के नदीम के लिए कही ये बड़ी बात

भारत ने पेरिस ओलंपिक में  गुरूवार यानि 9 अगस्त को एक और मेडल अपने नाम कर लिया है. नरीज चोपड़ा ने मेंस जैवलिन में अपने दूसरे प्रयास में 89.45 मीटर दूर थ्रो करके रजद पदक अपने नाम किया. नीरज के पांच प्रयासों में चार प्रयास फाउल रहे. वहीं पाकिस्तान के अशरद नदीम ने नदीम ने 92.97 मीटर का थ्रो करके गोल्ड मेडल अपने नाम किया. 

नीरज के सिल्वर मेडल जीतने के बाद पूरे देश में खुशी का माहौल है और उनका परिवार भी उनकी इस सफलता से काफी खुश है. नरीज की मां सरोज देवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा. ‘वह अपने बेटे के ओलंपिक में प्रदर्शन से काफी खुश है. उन्होंने बताया कि वह अपने बेटे के लौटने पर उसके लिए पसंदीदा खाना पकाने को लेकर उत्सुक हैं.’

नदीम भी मेरे बेटे जैसा है- नीरज की मां

नरीज की मां सरोज देवी ने पाकिस्तान खिलाड़ी अशरद नदीम को लेकर कहा कि वह भी मेरे बेटे जैसा हैं. सोरोज देवी ने मीडिया से कहा, "हम बहुत खुश हैं. हमारे लिए चांदी भी सोने के बराबर है. जिसने सोना जीता (अरशद नदीम) वह भी हमारे बेटे जैसा है." उन्होंने कहा, "वह (नीरज चोपड़ा) चोटिल हो गए थे, इसलिए हम उनके प्रदर्शन से खुश हैं. मैं उनका पसंदीदा खाना बनाऊंगी."

फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान दिन था- नीरज के पिता

नरीज के पिता सतीश कुमार ने बेटे की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि हर किसी का अपना दिन होता है. आज पाकिस्तान का दिन था. लेकिन हमने रजत पदक जीता है और यह हमारे लिए गर्व की बात है. उन्होंने आगे कहा कि पेरिस में नीरज का प्रदर्शन अगली पीढ़ी के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगा.