Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

फाइनल मैच को लेकर तोते ने की भविष्यवाणी, कार्ड चुनकर बताया कौन सी टीम बनेगी चैंपियन

Parrot Made Prediction Regarding Final Match: T20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जायेगा। आज कौन सी टीम ये महामुकाबला जीतेगी इसपर सबकी नजरें बनी हुई हैं। हालांकि इस बीच एक तोते का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जहां एक तोता फाइनल मैच को लेकर भविष्यवाणी करता है कि कौन सी टीम मैच जीतकर चैंपियन बनेगी।

 

फाइनल मैच को लेकर तोते ने की भविष्यवाणी, कार्ड चुनकर बताया कौन सी टीम बनेगी चैंपियन

Parrot Made Prediction Regarding Final Match: जिस घड़ी का इंतजार पूरी दुनिया कर रही थी, वो घड़ी आ गयी है।और वो है फाइनल मुकाबले की घड़ी। दुनिया की दो सबसे बेस्ट टीमों के बीच आज महाभिड़ंत होने जा रही है। इंडिया और साउथ अफ्रीका आज के महामुकाबले में आमने-सामने होंगी। बता दें की दोनों ही टीमें इस टूर्नामेंट में अबतक अजेय रही हैं और अपने विरोधियों को घूटने टेकने पर मजबूर करके यहां तक पहुंची हैं। लेकिन अब होगी बेस्ट VS बेस्ट की जंग। जिसमें विजेता कोई एक ही होगा। और ऐसे में विजेता के नाम को लेकर कयास लगाये जा रहे हैं,टोटके किए जा रहे हैं।नक्षत्र देखे जा रहे हैं, भविष्यवाणियां भी की जा रही हैं। अब इस बीच एक तोते का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जो फाइनल मैच को लेकर विश्वविजेता बनने की भविष्यवाणी करता नजर आ रहा है।

तोते की भविष्यवाणी का वीडियो वायरल

वायरल हो रही इस वीडियो में तोते के सामने साउथ अफ्रीका और भारत का नाम लिखी पर्चियां ले जाई जाती हैं। तोता थोड़ी देर तक दोनों पर्चियों को देखता है। इसके बाद चोंच से भारत का नाम चुनता है। यानी तोते की भविष्यवाणी है कि भारतीय टीम फाइनल मैच जीतकर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाएगी।

तोते की भविष्यवाणी में कितना सच

वैसे तो इन भविष्यवाणियों पर यकीन करने का कोई मतलब नहीं, क्योंकि मैदान पर जो 40 ओवर अच्छी क्रिकेट खेलेगा, वही वर्ल्ड चैंपियन होगा लेकिन साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान के बीच मुकाबले से पहले ही इसी तरह तोते ने भविष्यवाणी की थी। उसकी ये भविष्यवाणी सच भी साबित हुई थी। तोते ने चोंच से साउथ अफ्रीका का नाम पिक किया था। साउथ अफ्रीका ने इस मैच में बाजी मारी थी।

फाइनल मैच में बारिश का साया

मैच के दिन भी बारिश की 60 प्रतिशत संभावना है।इस मैच को पूरा कराने के लिए 29 जून को ही 190 मिनट अतिरिक्त मिलेंगे।इसके बावजूद मैच कराने की स्थिति नहीं रहती है तो इसे 30 जून को रिजर्व डे में ले जाया जाएगा।रिजर्व डे में भी 190 मिनट एक्स्ट्रा मिलेंगे। ऐसे में इस मैच को पूरा कराने के लिए काफी समय होगा। फिर बारिश लगातार पड़ती है या फिर आउटफील्ड गीला रहने की वजह से मैच नहीं हो पाता है तो इसे रद्द कर दिया जाएगा। इसके बाद दोनों टीमों को संयुक्त रूप से विजेता चुन लिया जाएगा।

ब्यूरो रिपोर्ट