Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

PBKS vs MI: सूर्या के 'ताप' से दहले पंजाब के गेंदबाज, MI की जीत ने किया पंजाब किंग्स को बर्बाद.....

IPL 2024: सूर्यकुमार यादव ने इस मुकाबले में 78 रन की पारी खेली, तो रोहित शर्मा ने 36 और तिलक वर्मा ने नाबाद 34 रन बनाए। मुंबई इंडियंस के लोवर ऑर्डर के बल्लेबाज ज्यादा कुछ योगदान नहीं दे पाए।

PBKS vs MI: सूर्या के 'ताप' से दहले पंजाब के गेंदबाज, MI की जीत ने किया पंजाब किंग्स को बर्बाद.....
Pic Credit: Twitter

PBKS vs MI: आईपीएल में गुरुवार को खेले गए मैच नंबर 33वें मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 9 रनों से हराया। मुल्लांपुर में खेले गए इस मैच में सैम कुर्रन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। सूर्यकुमार यादव ने इस मुकाबले में 78 रन की पारी खेली, तो रोहित शर्मा ने 36 और तिलक वर्मा ने नाबाद 34 रन बनाए। मुंबई इंडियंस के लोवर ऑर्डर के बल्लेबाज ज्यादा कुछ योगदान नहीं दे पाए। रोमारियो शेफर्ड, टिम डेविड, ईशान किशन और हार्दिक पंड्या भी कुछ खास नहीं कर पाए।

सूर्या ने जड़ा दूसरा अर्धशतक

इस मुकाबले में पंजाब किंग्स के कप्तान ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। रोहित शर्मा और ईशान किशन ने पारी की शुरुआत की। ईशान 8 रन बनाकर कगिसो रबाडा का शिकार हुए तो रोहित और सूर्या ने मोर्चा संभाला और तेजी से रन बनाना शुरू किया। सूर्या ने अपना अर्धशतक पूरा किया तो रोहित शर्मा 25 गेंदों में 36 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद तिलक वर्मा ने सूर्या का साथ दिया। सूर्या 53 गेंदों में 78 रन बनाकर आउट हुए, जिसमें 7 चौके और 3 छक्के शामिल थे।

तिलक वर्मा ने खेली 34 रन की पारी

इसके बाद तिलक वर्मा को दूसरे छोर से किसी भी बल्लेबाज से सहयोग नहीं मिला। कप्तान हार्दिक पंड्या 10 रन बनाकर आउट हुए तो टिम डेविड भी 14 रन बनाकर चलते बने। रोमारयो शेफर्ट और मोहम्मद नबी ने भी निराश किया। तिलक वर्मा 18 गेंदों में 34 रन बनाकर नाबाद रहे, जिसकी बदौलत मुंबई इंडियंस 20 ओवर में 192 रन बनाए। हर्षल पटेल पंजाब के सबसे सफल गेंदबाज रहे और 4 ओवर में 3 विकेट चटकाए।