Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

‘रेडी टू रिटर्न द गेम’: भारतीय टीम में वापसी को तैयार मोहम्मद शमी

शमी का आखिरी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट मैच नवंबर में था जब उन्होंने अहमदाबाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2023 वनडे विश्व कप फाइनल खेला था।

‘रेडी टू रिटर्न द गेम’: भारतीय टीम में वापसी को तैयार मोहम्मद शमी

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए कड़ी तैयारी कर रहे हैं। शमी ने नेट्स में अभ्यास करते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और अपने कैप्शन के माध्यम से यह स्पष्ट कर दिया कि वह टीम इंडिया के लिए खेलने के लिए वापस आने का इंतजार नहीं कर सकते। "हाथ में गेंद और दिल में जुनून, खेल का रुख पलटने के लिए तैयार।" शमी ने एक्स पर पोस्ट किया.

ये भी पढ़ें -

शमी का आखिरी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट मैच नवंबर में था जब उन्होंने अहमदाबाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2023 वनडे विश्व कप फाइनल खेला था। फाइनल में उन्होंने अपने असाधारण गेंदबाजी प्रदर्शन से प्रशंसकों और विशेषज्ञों को आश्चर्यचकित कर दिया। सीरीज में उन्होंने 24 विकेट लिए और टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे। उन्होंने टूर्नामेंट में तीन बार 5 विकेट लिए, जिसमें न्यूजीलैंड के खिलाफ उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 7/57 था।

हालांकि, इसके बाद वह दक्षिण अफ्रीका दौरे और जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20I श्रृंखला से चूक गए। इसके बाद वह फरवरी में एच्लीस टेंडन की चोट से सफलतापूर्वक उबर गए, जिसके कारण वह गुजरात टाइटंस के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) और आईसीसी टी20 विश्व कप से चूक गए।