Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

RR vs GT IPL 2024: राशिद-तेवतिया ने राजस्थान के जबड़े से छीनी जीत, बने कई रिकॉर्ड

राशिद खान के इस बेहतरीन फिनिश को देख जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम स्टेडियम में रोमांच भर गया। इसने क्रिकेट के गलियारों में चर्चा बटोर ली है।

RR vs GT IPL 2024: राशिद-तेवतिया ने राजस्थान के जबड़े से छीनी जीत, बने कई रिकॉर्ड

RR vs GT IPL 2024: गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज राशिद खान के ‘मैं हू ना’ वाले अंदाज ने साबित कर दिखाया है कि उन्हें बेहतरीन फिनिशर क्यों कहा जाता है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जयपुर में बुधवार को खेले गए मुकाबले में राशिद ने आखिरी बॉल पर चौका जड़कर आरआर के जीते हुए मैच को हार मे बदल दिया। राशिद खान के इस बेहतरीन फिनिश को देख जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम स्टेडियम में रोमांच भर गया। इसने क्रिकेट के गलियारों में चर्चा बटोर ली है।

https://x.com/JioCinema/status/1778129846985498747

गिल ने खेली दमदार पारी

गुजरात के खिलाफ विजय शंकर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। वह नेल्सन नंबर का शिकार हुए। दरअसल, जिस वक्त विजय शंकर आउट हुए टीम का स्कोर 111 रन था। उन्हें चहल ने बोल्ड किया। इसके बाद जिम्मेदारी शुभमन गिल पर बढ़ गई, लेकिन वह 133 रन के स्कोर पर आउट हो गए। उन्हें संजू सैमसन ने स्टंप आउट किया। गिल ने छह चौकों और दो छक्कों की मदद से 72 रनों की दमदार पारी खेली। इस मैच में शाहरुख खान ने 14 रन बनाए। राजस्थान के लिए कुलदीप सेन ने तीन विकेट चटकाए जबकि चहल को दो और आवेश खान को एक सफलता मिली।

एक ही मैच में बने कई रिकॉर्ड

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के इस मैच में एक नहीं, 2 नहीं बल्कि 3 फिफ्टी लगीं. पहले खेलते हुए राजस्थान की ओर से रियान पराग ने 3 चौके और 5 छक्कों से सुसज्जित 48 गेंद की पारी में 76 रन बनाए। वहीं RR के कप्तान संजू सैमसन ने 38 गेंद में 68 रन बनाए, जिसके दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और 2 छक्के भी निकले। वहीं मैच का तीसरा पचासा गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने जड़ा। गिल ने अपनी 44 गेंद में 72 रन की पारी में 6 चौके और 2 छक्के भी लगाए।