Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

RR vs GT: पहली हार से तिलमिला उठे राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन, दिया बेखौफ जवाब

संजू सैमसन ने मैच के बाद दिए बेखौफ जवाब।राजस्थान के कप्तान ने बताया कि टीम ने कहां गंवाया मैच। साथ ही टीम के गेंदबाजों पर भी कही बड़ी बात

RR vs GT: पहली हार से तिलमिला उठे राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन, दिया बेखौफ जवाब

Rajasthan Royals vs Gujarat Titans: पहली हार झेलने पर तिलमिला उठे राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन।हालांकि, संजू सैमसन ने मैच के बाद दिए बेखौफ जवाब।राजस्थान के कप्तान ने बताया कि टीम ने कहां गंवाया मैच। साथ ही टीम के गेंदबाजों पर भी कही बड़ी बात.....

बताया कहा हुई हमसे बड़ी चूक....

मैच के बाद संजू सैमसन ने कहा-  हम आखिरी गेंद पर इस मैच को हारे। गुजरात टाइटंस की टीम को क्रेडिट देते हुए कहा- उन्होनें अंतिम गेंद तक काफी अच्छा संघर्ष किया। संजू सैमसन ने अपनी बात को जोर देते हुए बताया-  मुझे ऐसा लगा था कि 180 से ज्यादा का  स्कोर यहां पर अच्छा होगा। साथ ही हमारी टीम की गेंदबाजी क्रम को देखते हुए, हमें भरोसा था कि हम यह मैच जीत जाएंगे।

तेवतिया और राशिद ने बदला मैच का रुख

GT के लिए यह जीत काफी जरूरी थी। वह दबाव में थे और जब वे दबाव में होते हैं तो राशिद खान और राहुल तेवतिया हमेशा कमाल करते हैं। दोनों मिलकर 19वें ओवर में 20 रन लिए, जबकि आखिरी ओवर में 17 बना डाले। हालांकि, तेवतिया जीत दिलाने से पहले ही रन आउट हो गए।

इस सीज़न मे राजस्थान को मिली पहली हार

राजस्थान को इस IPL मैच में पहली हार मिली है। इससे पहले चार मैचों में बेहतरीन जीत हासिल की थी।राजस्थान ने लखनऊ सुपर जाएंट्स, दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराया था। दूसरी तरफ गुजरात को 6 मैच में सिर्फ तीसरी जीत मिली है। उसने मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बाद अब राजस्थान को हराया है।