Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

व्यापारी के बेटे की अगवा कर हत्या, नोएडा पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह पहुंची थाने, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

बुलंदशहर में एक व्यापारी के 15 वर्षीय बेटे कुणाल शर्मा का शव गंगनहर में बरामद हुआ है. बता दें कि बच्चे का अपहरण 1 मई को ग्रेटर नोएडा के एक होटल से किया गया था.शव मिलने की सूचना पर परिजन बुलंदशहर पहुंचे. जिसके बाद शव देख परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल होगया.

व्यापारी के बेटे की अगवा कर हत्या, नोएडा पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह पहुंची थाने, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

बुलंदशहर में एक व्यापारी के 15 वर्षीय बेटे कुणाल शर्मा का शव गंगनहर में बरामद हुआ है. बता दें कि बच्चे का अपहरण 1 मई को ग्रेटर नोएडा के एक होटल से किया गया था.शव मिलने की सूचना पर परिजन बुलंदशहर पहुंचे. जिसके बाद शव देख परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल होगया. वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि कुणाल के अपहरण के बाद आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस को सौंपी गई थी. इसके बावजूद पुलिस ने कोई संज्ञान नहीं लिया.

बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा बीटा 2 क्षेत्र के ऐचछर इलाके के शिव ढाबे के संचालक दोपहर में किसी काम से मार्केट गए थे. इसी समय उसका 15 वर्षीय बेटा ढाबे पर हुआ था. तभी कार में सवार कुछ लोग ढाबे पर आए और उनके बेटे को गाड़ी में जबरन बैठा लिया. बताया जा रहा है कि आरोपियों में एक युवती भी शामिल थी. वहीं घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. परिजन जब पुलिस के पास गए तो पुलिस ने कहा कि व्यापारी के बेटे को जल्द सकुशल बरामद कर लिया जाएगा, लेकिन पुलिस सीसीवी मिलने के बाद भी नाकाम रही. जिसके बाद आज किशोर का शव गंगनहर में मिला. वहीं पुलिस की ओर से कहा जा रहा है कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

बतादें कि मामला बढ़ने के बाद शाम में अचानक नोएडा पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह बीटा 2 थाना पहुंची. उनके सात अतिरिक्त कमिश्नर और तमाम पुलिस अधिकारी थाने पहुंचे. बताया जा रहा है कि बड़े एक्शन की तैयारी की जा रही है.

 

रिपोर्ट- अकरम खान