Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Firozabad News: प्रापर्टी डीलर की हत्या की सनसनीखेज वारदात, ग्रामीणों में भड़का आक्रोश

शिकोहाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला कटरा मीरा निवासी 48 वर्षीय जितेंद्र उर्फ पप्पू प्रापर्टी डीलर का काम करता है। उसके भाई सुवेन्द्र सिंह उर्फ संजू का आरोप है की राजेंद्र शनिवार दोपहर एक बजे उसके भाई को गाड़ी से लेकर घर से लेकर गया था।

Firozabad News: प्रापर्टी डीलर की हत्या की सनसनीखेज वारदात, ग्रामीणों में भड़का आक्रोश

फीरोजाबाद में प्रापर्टी डीलर की हत्या कर शव नहर में फेंकने की घटना से सनसनी फैल गई है। सैकड़ों  की संख्या में मृतक के परिजन ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचे। इस दौरान लोगों में भारी आक्रोश दिखा।

इसे भी पढ़िये - 

परिजनों ने हत्या कर शव फेंकने का लगाया आरोप

शिकोहाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला कटरा मीरा निवासी 48 वर्षीय जितेंद्र उर्फ पप्पू प्रापर्टी डीलर का काम करता है। उसके भाई सुवेन्द्र सिंह उर्फ संजू का आरोप है की राजेंद्र शनिवार दोपहर एक बजे उसके भाई को गाड़ी से लेकर घर से लेकर गया था। स्वजनों का आरोप है की उसकी हत्या कर शव नहर में फेंक दिया। जिसकी सूचना पीड़ित स्वजन देर रात एक बजे थाना देने पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

जिस पर पुलिस ने देर रात का हवाला देते हुए कार्रवाई के लिए सुबह के लिए कह दिया। पुलिस ने आरोपित, उसकी मां और बहन सहित अन्य स्वजनों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। फिलहाल सीओ प्रवीन कुमार तिवारी और इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार स्वजनों से थाने में वार्ता कर कार्रवाई का भरोसा दे रहे है।

शव की तलाश में जुटी पुलिस

अभी पुलिस मौके पर पहुंच कर स्टीमर से शव तलाश करने का प्रयास कर रही है।पुलिस के मुताबिक परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और राजेन्द्र नाम के व्यक्ति को हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा रही है |