Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

साबरमती ट्रेन हादसे पर रेल मंत्री का पोस्ट- ट्रैक पर रखी वस्तु से टकराई ट्रेन , IB और पुलिस मामले की कर रही है जांच

 Sabarmati Express derails in Kanpur: कानपुर में शनिवार देर रात हुए रेल हादसे की जांच आईबी और पुलिस टीम मिलकर कर रही है. रेलवे के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रेक में किसी भारी समान रखने की वजह हादसा हुआ है.

साबरमती ट्रेन हादसे पर रेल मंत्री का पोस्ट-  ट्रैक पर रखी वस्तु से टकराई ट्रेन , IB और पुलिस मामले की कर रही है  जांच

 Sabarmati Express derails in Kanpur: यूपी के कानपुर शहर में शनिवार को देर रात बनारस से अहमदाबाद जा रही साबमती एक्सप्रेस के 22 डिब्बे डिरेल हो गए. हादसे में किसी तरह कोी जान हानि और किसी के घायल होने खबर सामने नहीं आई है. हादसे की वजह बताते हुए लोको पायलट ने बताया कि ट्रेन के इंजन भारी चीज से टकरा गया. जिस वजह से ट्रेन के डिब्बे बेपटरी हो गई. रेलवे ने इस हादसे को लेकर किसी की साजिश होने की और इशारा किया है. जिसकी जांच पुलिस और आईबी की टीम को सौंपी गई है. 

रेल मंत्री ने किया पोस्ट

कानपुर हुए हादसे को लेकर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सोशल मीडिया प्लेफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘साबरमती एक्सप्रेस (वाराणसी से अहदाबाद) का इंजन आज सुबह 2:35 बजे कानपुर के पास ट्रैक पर रखी किसी वस्तु से टकराया और पटरी से उतर गया. तीखे प्रहार के निशान पाए गए हैं. साक्ष्य सुरक्षित रखे गए हैं. आईबी और यूपी पुलिस भी इस पर काम कर रही है. यात्रियों या कर्मचारियों को कोई चोट नहीं आई. यात्रियों के लिए अहमदाबाद की आगे की यात्रा के लिए ट्रेन की व्यवस्था की गई. 

पुलिस और आईबी करेंगी जांच

रेलवे ने हादसे को लेकर जांच कमेटी बठाई है. रेल मंत्री ने सोशल मीडिया में बताया कि हादसे की जांच आईबी और पुलिस को सौंपी गई है. रेलवे सूत्रों के मुताबिक, कानपुर में हुए हादसा किसी साजिश के तहत कराया गया है. रेल ट्रेक में किसी तरह की कोई बोल्डरनुमा एक चीज रखी हुई थी. जिस वजह से साबमती के 22 डिब्बे बेपटरी हो गए.