Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

बीजेपी की सीटें कम आने पर बवाल, राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष ने निकाला टीवी पर गुस्सा, लगाई आग

लोकसभा चुनाव के परिणाम सामने आ चुके है। उत्तर प्रदेश के नतीजों ने बीजेपी को चौंका कर रख दिया। जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। आगरा में राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने टीवी में आग लगा दी और अपना गुस्सा हाजिर किया।

This browser does not support the video element.

लोकसभा चुनाव में बीजेपी को यूपी से मिली हार ने सदमे में डाल दिया है। सपा ने सूबे में 37 सीटों पर जीत हासिल की है. तो वहीं, सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी तो सिर्फ 33 सीटें ही मिली वहीं, दूसरी तरफ राष्ट्रीय हिंदू परिषद (RHP) के अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने भाजपा को 400 सीटें नहीं मिलने पर अपना गुस्सा जाहिर किया और टीवी सेट तोड़कर उसमें आग लगा दी।

 सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

RHP के अध्यक्ष गोविंद पाराशर का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में राष्ट्रीय हिंदू परिषद (RHP) के अध्यक्ष गोविंद पाराशर काफी गुस्से में टीवी तोड़ते नजर आ रहे है।गोविंद पाराशर ने पहले टीवी को तोड़ा फिर उसमें आग लगा दी। 24 सेकंड की क्लिप में पाराशर टीवी सेट को दीवार से निकालकर जमीन पर पटकते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि दो लोग उन्हें रोकने की असफल कोशिश कर रहे हैं।यह घटना कथित तौर पर उत्तर प्रदेश के आगरा में हुई।