Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सपा उम्मीदवार ज़िया उर रहमान बर्क ने मुस्लिमों को दिलाई कसम! शहाबुद्दीन, अतीक अहमद, मुख्तार और आजम के नाम पर मांगे वोट !

संभल के सपा प्रत्याशी ज़िया उर रहमान बर्क ने चुनावी मंच से मुसलमानों को कसम दिलाकर शहाबुद्दीन, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और आजम खान के नाम पर लोगों से वोट मांगे हैं.

This browser does not support the video element.

संभल के सपा प्रत्याशी ज़िया उर रहमान बर्क ने संभल लोकसभा क्षेत्र के सदर इलाके के मोहल्ला चमन सराय में चुनावी सभा की. जिसमें उन्होंने मंच से तीखी बयानबाजी की. उन्होंने कहा कि आज समूचे देश और प्रदेश के अंदर जो हालात बने हुए हैं वह किसी से छुपे नहीं है. बिलारी में योगी महाराज आए तो बुलडोजर से खौफजदा किया. उन्होंने कहा कि वह गलतफहमी के शिकार हैं. हम अल्लाह के अलावा किसी से डरते नहीं है उन्होंने दावा किया कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने के बाद उत्तर प्रदेश की सरकार भी ज्यादा लंबे समय टिक नहीं पाएगी. उन्होंने लोगों से अपील की है कि सभी लोग चुनाव में अपना एक-एक वोट जरूर डालें, जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस के लोग एक मिशन के तहत अपने वोटों को बढ़वाने का काम करते हैं और आपके वोट कटवाने का काम  करते हैं, भले ही हम इसमें पीछे रह गए हमारे वोट ज्यादा नहीं बढ़ पाए. लेकिन हमारा गणित इनसे कहीं ज्यादा है. उन्होंने कहा कि चाहे आजम खान को जेल में डालकर उनके परिवार को परेशान करना हो चाहे शहाबुद्दीन, अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी हो, जो उनके साथ हुआ है उसे कोई भूल नहीं सकता, उन्होंने लोगों को कसम दिलाते हुए कहा कि उनकी कुर्बानी को जाया मत होने देना.