Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

शाहजहांपुर में नहीं कम हो रहा बदमाशों का आतंक, किस्त जमा करने जा रहा था युवक बदमाशों ने मारी गोली, इलाके में हड़कंप

शाहजहांपुर में चुनाव खत्म होते ही अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आज यहां एक युवक को साथ लूट के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

शाहजहांपुर में नहीं कम हो रहा बदमाशों का आतंक, किस्त जमा करने जा रहा था युवक बदमाशों ने मारी गोली, इलाके में हड़कंप

शाहजहांपुर में चुनाव खत्म होते ही अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आज यहां एक युवक को साथ लूट के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद बदमाश युवक की बाइक और नकदी लेकर फरार हो गए। मृतक बाइक की किस्त जमा करने जा रहा था। फिलहाल पुलिस  घटना के खुलासे में लग गई है।

बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

घटना थाना मदनापुर क्षेत्र के चिटी गांव के बाहर की है। यहां के रहने वाले गोविंद सक्सेना अपनी बाइक की किस्त जमा करने के लिए मदनापुर बाइक एजेंसी जा रहे थे। बताया जा रहा है कि गांव के बाहर बाइक सवार दो बदमाशो ने उनको रोककर उनके साथ लूट पाट की जब उन्होने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हे गोली मारकर घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश नकदी और बाइक लेकर फरार हो गए।

लूट और हत्या की घटना से हड़कंप

घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जब घायल को अस्पताल लेकर पहुंची तो वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। लूट के बाद हत्या की खबर से पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि घटना का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

रिपोर्ट- सुधीर पाल