Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अचानक CM योगी के कसीदे क्‍यों पढ़ने लगे डॉन मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ?

अफजाल अंसारी ने पीएम मोदी को लेकर भी बात की और कहा कि नरेंद्र मोदी का जादू खत्म हो चुका है। यूपी में लोकसभा चुनाव योगी आदित्यनाथ ने संभाला।  

This browser does not support the video element.

लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी की सरकार बनने के बाद सांसद अफजाल अंसारी जीतने के बाद अपने एक बयान में योगी की तारीफ की है। उन्होंने यूपी में बीजेपी की 33 जीती हुई सीटों में से 30 सीट जितने का श्रेय सीएम योगी आदित्यनाथ को दिया है। साथ ही उन्होंने नवगठित एनडीए सरकार पर तंज किया और बोले असली काम तो देश की जनता ने कर दिया। आज सरकार बैसाखी पर खड़ी है। दोनों बैसाखियों में जो वासर लगा है, वह चिकना है।

'भ्रष्टाचार को लेकर सरकार में कोई काम नहीं हो रहा है'

अफजाल अंसारी ने कहा कि सरकार तो बन गई, लेकिन जोड़तोड़ के साथ वो कैसे चलेगी। देश में बेरोजगारी की एक बड़ी समस्या है, उसका समाधान सरकार कैसे करेंगी। यह (एनडीए गठबंधन) 2014 के चुनाव में अन्ना हजारे के पीछे छिपकर चुनाव में आए थे, उस वक्त लोकपाल की बात हुई थी। हालांकि, भ्रष्टाचार को लेकर सरकार में कोई काम नहीं हो रहा है। इसका ताजा उदाहरण विजय माल्या, नीरव मोदी सहित अन्य लोग हैं, जो देश का पैसा लेकर विदेश भाग गए। उन्हें कोई रोकने रोकने वाला नहीं था। इस दौरान उन्होंने कहा कि अरबपतियों का 16 हजार करोड़ रुपये माफ कर दिया। गरीबों पर यदि 6 महीने का बिजली बिल बकाया हो जाता है तो वहां पर कनेक्शन काटने के लिए अमीन खड़ा हो जाता है।

‘पीएम मोदी का जादू खत्म हो चुका है’

अफजाल अंसारी ने पीएम मोदी को लेकर भी बात की और कहा कि नरेंद्र मोदी का जादू खत्म हो चुका है। यूपी में लोकसभा चुनाव योगी आदित्यनाथ ने संभाला।