Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

One Plus: इस तारीक से नहीं बिकेगे One Plus के कोई भी प्रोडक्ट्स, जानिए क्यो?

कंपनी के पास स्मार्टफोन्स से लेकर टैबलेट तक का बड़ा पोर्टफोलियो है। लेकिन अब कंपनी के प्रोडक्ट्स ऑफलाइन मार्केट में नहीं खरीदें जा सकेंगे।

One Plus: इस तारीक से नहीं बिकेगे One Plus के कोई भी प्रोडक्ट्स, जानिए क्यो?

One Plus Products banned: भारतीय मार्केट में One Plus पर मंडराया संकट। कंपनी के पास स्मार्टफोन्स से लेकर टैबलेट तक का बड़ा पोर्टफोलियो है। लेकिन अब कंपनी के प्रोडक्ट्स ऑफलाइन मार्केट में नहीं खरीदें जा सकेंगे। 1 मई से वनप्लस के प्रोडक्ट की बिक्री रिटेल बाजार में रोकी जा सकती है।

 इस वजह से One Plus हो रहे है बंद

(ORA) साउथ इंडियन ऑर्गनाइज्ड रीटेलर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट श्रीधर TS ने कहा, "पिछले एक साल में हमें One Plus प्रोडक्ट्स बेचने में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा है, जो दिक्कतें अब तक दूर नहीं हो सकी हैं। उन्होंने कहा कि यह दुख की बात है कि हमारे पास वनप्लस प्रोडक्ट्स की बिक्री हमारे स्टोर्स में बंद करने का ही आखिरी विकल्प बचा है।

 1 मई के बाद भी इन स्टोर से खरीद सकेगें प्रोडक्ट्स

अच्छी बात यह है कि यूजर्स को अब भी ऑनलाइन मार्केट और वनप्लस स्टोर्स के अलावा उन स्टोर्स से वनप्लस प्रोडक्ट्स खरीदने का मौका 1 मई के बाद भी मिलता रहेगा, जो ORA का हिस्सा नहीं हैं। वनप्लस ने अब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन टेक कंपनी मौजूदा दिक्कतों को दूर करने के लिए जरूरी कदम उठा सकती है।