Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अभिषेक और ऐश्वर्या बच्चन का जल्द हो सकता है तलाक! इस पोस्ट से मच गया हंगामा

Abhishek and Aishwarya Bachchan’s Divorce: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच कुछ ठीक नहीं है।ये खबरें पिछले कई महीनों से चल रही हैं। अब ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक पोस्ट किया जिसके हंगामा मच गया और दोनों के बीच तलाक की अटकलें भी साफ हो गईं।

 

अभिषेक और ऐश्वर्या बच्चन का जल्द हो सकता है तलाक!  इस पोस्ट से मच गया हंगामा

Abhishek and Aishwarya Bachchan Divorce Rumours: अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच कुछ ठीक न होने की खबरें पिछके कई महीनों से चल रही है। खबर है कि अभिषेक और ऐश्वर्या का रिश्ता तलाक तक पहुंच चुका है। इनसब के बीच ऐश्वर्या ने खुद तलाक को लेकर पोस्ट किया जिसपर अभिषेक बच्चन का रिएक्शन सामने आया है। अब इन सबके बाद ये खबरें और ज्यादा तेज हो गईं की वाकई में बच्चन परिवार और उनकी बहु में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

बच्चन परिवार में कुछ भी ठीक नहीं!

बच्चन परिवार और उनकी बहू के बीच कुछ ठीक नहीं है। ये खबरें पिछले कई महीनों से चल रही हैं। हाल ही में इन अटकलों को बल तब मिला, जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एक ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ अकेली पहुंचीं। वहीं इन सबके कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को चौंका कर रख दिया।

अभिषेक ने तलाक की पोस्ट पर दिया रिएक्शन

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लाइक कर लोगों का ध्यान आकर्षित कर दिया, जिसमें तलाक की कठिनाइयों और ‘ग्रे तलाक’ की बढ़ती प्रवृत्ति पर चर्चा की गई थी। अभिषेक बच्चन के तलाक पर रिएक्शन देते ही सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई।

पोस्ट में क्या लिखा हैं?

अभिषेक बच्चन के तलाक वाले पोस्ट पर रिएक्शन देते ही लोगों इसे उनकी पर्सनल लाइफ से जोड़कर देखकर देख रहें हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर राइटर हीना खंडेलवाल ने एक इमेज के साथ पोस्ट साझा किया था। जिसमें उन्होंने लिखा- ‘जब प्यार आसान होना बंद हो जाए। जिन कपल्स की शादी हो चुकी है और वे अब अलग हो रहे हैं। किस चीज ने उन्हें इस फैसले के लिए प्रेरित किया है और ग्रे तलाक क्यों बढ़ रहे हैं?’ उन्होंने बढ़ते तलाक के मामलों पर लेख के इस कैप्शन के साथ साझा किया गया।

तलाक की खबरों पर लोगों का रिएक्शन

अभिषेक बच्चन के तलाक की पोस्ट पर रिएक्शन करते ही लोगों ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया है। कुछ लोगों का कहना है कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं हैं और जल्द ही बात तलाक तक पहुंचने वाली है। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि तलाक की पोस्ट पर लाइक करना एक आम बात हो सकती है इसका किसी की पर्सनल लाइफ से कुछ लेना देना नहीं।