Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

आखिरकार जूनियर बच्चन ने तोड़ी ऐश्वर्या संग रिश्ते पर चुप्पी, कही दिल छूने वाली बात

अभिषेक बच्चन काडीपफेक वीडियो तेजी से वायरल हो गया था। हाल ही में अभिषेक बच्चन पेरिस पहुंचे और ओलंपिक 2024 को एन्जॉय करते नजर आए। अब उन्होंने चुप्पी तोड़ी है और कहा की वह अब भी शादीशुदा हैं, यानी उनका तलाक नहीं हुआ है

1/5

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की तलाक की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं। जिस पर समय-समय पर थोड़ी-थोड़ी सुगबुगाहट भी होती रहती है। पिछले कई महीनों से तलाक की अफवाहें चल रहीं है। अफवाहें उस वक्त और तेज हुईं, जब अंबानी शादी समारोह में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ अलग से अकेले पहुंची।

2/5

वहीं, अभिषेक बच्चन परिवार संग यानी कि अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा के साथ गए थे। इसके बाद, अभिषेक बच्चन ने एक पत्रकार की उस पोस्ट को लाइक किया, जिसमें डिवोर्स से जुड़ी बातें लिखी थीं। लेकिन एक डीपफेक वीडियो में अभिषेक भी तलाक को कंफर्म करते नजर आए।

 

3/5

अभिषेक बच्चन का डीपफेक वीडियो तेजी से वायरल हो गया था। अभिषेक बच्चन पेरिस पहुंचे और ओलंपिक 2024 को एन्जॉय करते नजर आए। अब उन्होंने चुप्पी तोड़ी है और कहा की वह अब भी शादीशुदा हैं, यानी उनका तलाक नहीं हुआ है। बॉलीवुड यूके मीडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी वेडिंग रिंग दिखाई और कहा, “अभी भी शादीशुदा हूं।”

 

4/5

अभिषेक बच्चन यहीं नहीं रुक, आगे उन्होंने कहा कि मुझे इन सबके (तलाक) बारे में कुछ नहीं कहना है। दुखद है कि पूरी चीजें सीमा से बाहर हैं। मुझे पता है कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं, लोगों को कुछ स्टोरीज फाइल करनी है। कोई बात नहीं। हम सेलिब्रिटीज हैं, हम इसे समझ सकते हैं।

5/5

अभिषेक बच्चन के रिएक्शन के बाद साबित होता है कि जो वीडियो वायरल हुआ, वो पूरी तरह फर्जी है। वैसे आपको बता दें, अभिषेक बच्चन हाल में पेरिस ओलंपिक 2024 के मैच देखने गए थे। उन्होंने ओलंपिक्स में हिस्सा लेने भारतीय खिलाड़ियों का चीयर और सपोर्ट किया।