Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bhojpuri: कमाई के मामले में किसी से कम नहीं पवन सिंह, राजनीति में भी....

सोशल मीडिया पर उन्होंने बताया कि वह बिहार की काराकाट सीट से चुनाव लड़ेंगे। लेकिन उन्होंने ये साफ नहीं किया है कि वह किस राजनीतिक पार्टी की टिकट से मैदान में उतरेंगे।

Bhojpuri: कमाई के मामले में किसी से कम नहीं पवन सिंह, राजनीति में भी....

Pawan Singh: आखिरकार तमाम उठापटक के बाद भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने ऐलान कर दिया है कि वह लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने वाले हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने बताया कि वह बिहार की काराकाट सीट से चुनाव लड़ेंगे। लेकिन उन्होंने ये साफ नहीं किया है कि वह किस राजनीतिक पार्टी की टिकट से मैदान में उतरेंगे।

लोकसभा चुनाव 2024: काराकाट बिहार से पवन सिंह लड़ेंगे चुनाव

आरा से आने वाले पवन सिंह ने ट्वीट करके कहा, 'मैंने अपनी मां से वादा किया था कि मैं इस बार चुनाव लड़ूंगा।मैंने निश्यत किया है कि मैं 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट बिहार से लडू़ंगाजय माता दी।' इस बीच चलिए पवन सिंह को लेकर आपको बताते हैं कि वह कितने करोड़ की संपत्ति की मालिक हैं। उनकी बीवी के साथ क्या विवाद था।साथ ही फैमिली व कार कलेक्शन से लेकर सब बताते हैं।

पवन सिंह की नेटवर्थ

पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. बीते कई दशकों से वह एक्टिंग और गायिकी के जरिए नाम चमकाए हैं।इतना ही नहीं, वह इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर्स में भी शामिल हैं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन सिंह 50-65 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

पवन सिंह की 1 साल की कमाई कितनी है?

पवन सिंह को लेकर खबरें हैं कि वह एक प्रोजेक्ट के लाखों रुपये चार्च करते हैं।कई रिपोर्ट्स में किए गए दावों के मुताबिक, पवन सिंह एक फिल्म के लिए 40-50 लाख रुपये लेते हैं।वहीं एक गाने के लिए भी वह लाखों वसूल करते हैं।कहा जाता है कि पवन सिंह की सलाना कमाई 3-5 करोड़ रुपये है। हालांकि ये आंकड़े ऑफिशियल नहीं हैं

पवन सिंह की कार कलेक्शन

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह को महंगी गाड़ियों का भी काफी शौक है। उनके कार कलेक्शन में 78 लाख की  Mercedes-Benz GLE 250d, फॉरच्यूनर, महिंद्रा स्कॉर्पियो शामिल है।