Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bigg Boss OTT 3: बच गईं शिवानी, लेकिन दोस्त हुए जुदा, इस बार कौन होगा घर से बेघर?

Bigg Boss OTT 3: राशन टास्क में हुई बहसबाजी के बाद अब नॉमिनेशन और एविक्शन को लेकर भी बिग बॉस के सेट से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए तीन कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं, लेकिन नॉमिनेट हुए तीनों कंटेस्टेंट्स में से किसी एक को इम्यूनिटी देकर घरवालों ने पहले ही सुरक्षित कर दिया है। कौन है वो, चलिए जानते हैं...

1/7

बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले में कुछ दिन ही बाकी हैं, ऐसी खबर सामने है। जिसके बाद से कंटेस्टेंट्स एक दूसरे पर जमकर वार कर रहे हैं। हाल ही में घर में राशन टास्क हुआ, इस दौरान घरवालों ने एक दूसरे पर जमकर आरोप लगाए।

2/7

राशन टास्क में हुई बहसबाजी के बाद अब नॉमिनेशन और एविक्शन को लेकर भी बिग बॉस के सेट से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए तीन कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं, लेकिन नॉमिनेट हुए तीनों कंटेस्टेंट्स में से किसी एक को इम्यूनिटी देकर घरवालों ने पहले ही सुरक्षित कर दिया है। कौन है वो, चलिए जानते हैं...

 

3/7

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर में बिग बॉस ने एक टास्क दिया। जिसमें तीन कंटेस्टेंट्स जो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे। उनमें से किसी एक को सुरक्षित करना था। नॉमिनेट हुए तीन कंटेस्टेंट्स में विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी का नाम है।

4/7

विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी ये तीन लोग नॉमिनेट हुए। जिनमें से किसी एक को इम्यूनिटी मिलनी थी और वो सेव हो जाता। जिस कंटेस्टेंट को सुरक्षित किया गया है वो हैं उत्तर प्रदेश से आने वाली शिवानी कुमारी।

5/7

जब वोटिंग की बात आती है, असल दोस्ती वहां से ही पता चलती है। बिग बॉस के घर में जो टास्क हुआ उसे इलेक्शन कैंपेन नाम दिया गया। इस दौरान कंटेस्टेंट को अपना-अपना वोट देकर किसी एक को सुरक्षित करना था। जिसपर साई केतन राव और रणवीर शौरी ने लवकेश कटारिया के लिए वोट किया, वहीं अरमान और कृतिका ने विशाल पांडे का नाम लेकर उन्हें सुरक्षित करने की कोशिश की।

6/7

लेकिन सना मकबूल, नेजी, विशाल पांडे और लवकेश इन चारों ने शिवानी का नाम लेते हुए उन्हें सुरक्षित करने के लिए अपना वोट दिया। हालांकि शिवानी ने विशाल पांडे को सुरक्षित करने की कोशिश की। लेकिन सबसे ज्यादा वोट्स शिवानी कुमारी को मिले इसलिए उन्हें इम्यूनिटी हासिल हुई और वो बेघर होने से बच गईं।

7/7

शिवानी कुमारी के सेव होने के बाद अब लवकेश कटारिया और विशाल पांडे में किसी को बेघर होना होगा।