Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bigg Boss 18: हो गई तैयारियां जल्द ही शुरु होगा शो, ये सेलिब्रिटीज सलमान खान के घर में आने को तैयार!

Bigg Boss 18 Confirm Contestants List: बिग बॉस 18 रोहित शेट्टी के एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ को रिप्लेस करने जा रहा है। इस बार बिग-बॉस के घर पर फेमस टीवी एक्टर्स के साथ साथ कई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स भी नजर आने आ सकते हैं। तो चलिए उन नामों पर नजर डालते हैं जोकि सलमान खान के बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकते हैं।

Bigg Boss 18: हो गई तैयारियां जल्द ही शुरु होगा शो, ये सेलिब्रिटीज सलमान खान के घर में आने को तैयार!
Bigg Boss 18 Confirm Contestants List

Bigg Boss 18 Confirm Contestants List: बिग बॉस ओटीटी-3 सीजन के खत्म होने से पहले ही मेकर्स ने ग्रैंड रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ की तैयारियां शुरू कर दी थीं। जोकि जल्द कलर्स टीवी पर शुरु होने वाला है। वैसे मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 18 रोहित शेट्टी के एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ को रिप्लेस करने जा रहा है। इस बार बिग-बॉस के घर पर फेमस टीवी एक्टर्स के साथ साथ कई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स भी नजर आने आ सकते हैं। तो चलिए उन नामों पर नजर डालते हैं जोकि के बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकते हैं।

ये सेलिब्रिटी दिखेंगे बिग-बॉस 18 में

इस लिस्ट में बिग बॉस 12 की विनर और ‘ससुराल सिमर का’ की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम को बिग बॉस 18 के लिए कंफर्म किया था। शोएब के साथ एक्ट्रेस से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बनी समीरा रेड्डी, द्रौपदी और महाकाली जैसे किरदारों से ऑडियंस का मनोरंजन करने वाली एक्ट्रेस पूजा शर्मा, मशहूर बिजनेसमैन बिल गेट्स को भी अपनी चाय से प्रभावित करने वाले डॉली चायवाला और स्प्लिट्सविला फेम दिग्विजय सिंह राठी भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें

जैकी श्रॉफ की बेटी भी आएंगी नजर?

बिग बॉस-18 में सोशल मीडिया पर 10 मिलियन फॉलोअर्स के साथ जुड़े पॉपुलर इन्फ्लूएंसर जैन सैफी का नाम भी लिस्ट में शामिल बताया जा रहा है। वहीं, रोहित शेट्टी के ‘खतरों के खिलाड़ी’ के रनर- अप रहे मिस्टर फैजू, बिग बॉस ओटीटी 2 फेम अभिषेक मल्हान भी नजर आ सकते हैं। साथ ही तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस में जेल जा चुके एक्टर शीजान खान, जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ, आलिया भट्ट की तरह दिखने वाली और उनकी नकल उतारने वालीं टीवी एक्ट्रेस कनिका मान का नाम भी कंटेस्टेंट में लिया जा रहा है।

दलजीत कौर भी होंगी हिस्सा!

फेमस सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं की सना मकबूल ने ओटीटी-3 अपने नाम किया, तो अब इसी शो में नजर आ चुकीं दलजीत कौर भी शो का हिस्सा हों सकती हैं। पिछले साल केन्या में रहने वाले बिजनेसमैन से शादी करने वाली दलजीत कौर की दूसरी शादी भी टूट चुकी है। जिसके बाद उनका नाम विवादों में रहा है। इसलिएमेकर्स उन्हें फिर एक बार शो में शामिल करने के लिए उत्सुक हैं।