Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

बड़ी फैशनेबल हैं दिया कुमारी की लाडली गौरवी, फैशनसेंस में देती हैं सबको मात

भारत में राजा, राजपरिवार और उनके शाही अंदाज से लेकर उनके कपड़ों और गहनों तक की बात ही अलग है. जितने खूबसूरत इनकी कहानियां हैं असल जिंदगी में भी यह उतने ही खूबसूरती के साथ जीवन जीते होंगे ऐसी कल्पना हर कोई करता है. लेकिन आज के समय में उस समय के शाही अंदाज की कल्पना करना भी अधूरा लगता है.

बड़ी फैशनेबल हैं दिया कुमारी की लाडली गौरवी, फैशनसेंस में देती हैं सबको मात

भारत में राजा, राजपरिवार और उनके शाही अंदाज से लेकर उनके कपड़ों और गहनों तक की बात ही अलग है. जितने खूबसूरत इनकी कहानियां हैं असल जिंदगी में भी यह उतने ही खूबसूरती के साथ जीवन जीते होंगे ऐसी कल्पना हर कोई करता है. लेकिन आज के समय में उस समय के शाही अंदाज की कल्पना करना भी अधूरा लगता है. लेकिन जयपुर राजघराने की प्रिंसेस गौरवी कुमारी आज भी वैसी ही जिंदगी जीने में विश्वास रखती हैं और उनकी लाइफस्टाइल इसी की छोटी सी झलक है.

प्रिंसेस गौरवी कुमारी, दिया कुमारी और नरेंद्र सिंह की बेटी हैं. गौरवी ने अपना ग्रेजुएशन मीडिया और कम्युनिकेशन में न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पूरा किया. गौरवी आज अपनी विरासत का मॉडर्न प्रतिनिधित्व करती हैं. उनकी लाइफस्टाइल में इसके अलावा और भी बहुत कुछ है.

गौरवी कुमारी की मां राजकुमारी दिया कुमारी राजस्थान की डिप्टी सीएम हैं. गौरवी मौजूदा समय में PDKF स्टोर की को-फाउंडर हैं. ये आउटलेट राजकुमारी दिया फाउंडेशन के अन्दर काम कर रही महिलाओं के जरिए बनाए गए हैंडक्राफ्टेड प्रोडक्ट्स बेचता है. महिला कारीगर छह सेंटर्स से काम करती हैं, जो ब्लॉक प्रिंट्स और हाथ की कढ़ाई का यूज़ करती हैं. गौरवी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके फैशन के लिए प्यार को बखूबी बयां करता है.

गौरवी साल 2017 में पेरिस के ले बाल डेब्यूटेंट बॉल में भी नजर आईं थीं. गौरवी को हैंडक्राफ्ट्स की चीज़ों को जमा करने का शौक है. महल में उनके प्राइवेट क्वार्टर की दीवारों को शॉर्ट पेंटिंग्स, नीले मिट्टी के बर्तनों और मीनाकारी से सजाया गया है. इसके अलावा ट्रैवलिंग में भी उनकी दिलचस्पी है. गौरवी मुंबई के डियोर फॉल 2023 फ़ैशन शो में भी शामिल हुई थीं.