Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

क्या बच्चन परिवार में सब ठीक है? अनंत-राधिका की शादी में पूरा बच्चन परिवार एक साथ पहुंचा, तो बेटी संग अलग दिखीं ऐश्वर्या

 Is all well in Bachchan family: पूरा बच्चन परिवार एक साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पोज देता हुआ दिखाई दिया, तो ऐश्वर्या राय बच्चन अनंत राधिका की शादी में बच्चन परिवार से संग नजर नहीं आईं। वो अपनी बेटी आराध्या के साथ अलग से फंक्शन में पहुंची। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस परिवार में सब कुछ ठीक नहीं है, इस बात के कयास लगा रहे हैं।

क्या बच्चन परिवार में सब ठीक है? अनंत-राधिका की शादी में पूरा बच्चन परिवार एक साथ पहुंचा, तो बेटी संग अलग दिखीं ऐश्वर्या
Bachchan family

 Is all well in Bachchan family: अंबानी खानदान की सबसे स्पेशल वेडिंग का हिस्सा बनने के लिए देश और विदेश से मेहमान आए हैं। जहां अब बॉलीवुड का सबसे मशहूर परिवार यानी की बच्चन फैमिली भी पहुंचीं। अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन के साथ उनकी बहन का भी पूरा परिवार शामिल हुआ है। श्वेता बच्चन पति निखिल नंदा, बेटी नव्या नवेली नंदा और बेटे अगस्त्य नंदा के साथ नजर आई हैं।

इस तरह से पूरा परिवार एक साथ अनंत अंबानी और की शादी में पोज देता हुआ दिखाई दिया। अमिताभ और जया की करें तो दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर शाइन करते हुए रेड कार्पेट पर पहुंचे। अमिताभ बच्चन पीच और वाइट कलर की शेरवानी में नजर आए। उनके फुल स्लीव्स और स्टड कॉलर वाले कुर्त पर गोल्डन कढ़ाई की गई है। इसके साथ उन्होंने मरून जूती पहनी, जिस पर पिंक और ग्रीन कढ़ाई से डिजाइन बनी है। वहीं जया ब्लैक, गोल्डन और रेड कलर की ब्लॉक डिटेलिंग वाली साड़ी में बेहद की खूबसूरत लग रही हैं। उनके अटायर पर ब्लॉक बनाते हुए गोल्डन मोटिफ्स लगे हुए हैं, बॉर्डर को गोल्डन कढ़ाई से सजाया गया है। इसके साथ उन्होंने वन थर्ड स्लीव्स वाला क्रिस्टल से जड़ा ब्लाउज स्टाइल किया है। वहीं उन्होंने हैवी लेयर वाला रानी हार, स्टड इयररिंग और बैंगल से लुक कंप्लीट किया है। नाना-नानी की लाडली और खूबसूरत हसीना नव्या नवेली का ट्रेडिशनल अवतार बहुत ही प्यारा लगा। नव्या ने अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन गोल्डन और क्रीम कलर का लहंगा पहना है।

अलग से पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन अनंत राधिका की शादी में बच्चन परिवार से संग नजर नहीं आईं। वो अपनी बेटी आराध्या के साथ अलग से फंक्शन में पहुंची।

ये भी पढ़े

तलाक की उड़ रहीं अफवाहें

आपको बता दें, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की तलाक की खबरे लगातार सामने आ रही हैं। अनंत और राधिका की शादी में अलग-अलग पहुंचने के बाद ये अफवाहें और भी तेज हो गईं हैं।