Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अनंत-राधिका की शादी में पहुंचे ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन, गजब अंदाज में बच्चों संग मारी एंट्री!

Former British PM Boris Johnson Arrived at Ananth-Radhika's wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी अपने परिवार संग पहुंचे। बोरिस जॉनसन की एंट्री का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

अनंत-राधिका की शादी में पहुंचे ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन, गजब अंदाज में बच्चों संग मारी एंट्री!

Former British PM Boris Johnson Arrived at Ananth-Radhika's wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी संपन्न हुई। दुनियाभर से विशिष्ट मेहमान दोनों की शादी में पहुंचे। ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे।

बोरिस जॉनसन की एंट्री ने मचाया धमाल

ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अपने परिवार के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंचे। गाने की धुन पर उन्होनें डांस करते हुए एंट्री मारी। बोरिस जॉनसन इस शाही शादी को काफी ज्यादा एन्जॉय करते नजर आयें।    

बोरिस जॉनसन के आगमन का वीडियो वायरल

बोरिस जॉनसन के आगमन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को देखकर काफ़ी खुश हैं। अनंत-राधिका की शादी एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर का समारोह है जिसमें दुनिया भर के बड़े नेता और सेलेब्रिटीज शामिल हुए हैं।