Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

‘रामायण के लक्ष्मण’ ने अयोध्यावासियों को कह दिया विश्वासघाती, दो लोगों की जीत की जताई खुशी

लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी की नेतृत्व वाली एनडीए को 292 सीटें मिली हैं। उत्तर प्रदेश में बीजेपी के लिए लोगों का भरोसा चुनाव रिजल्ट में देखने को मिला। लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी फैजाबाद ( अयोध्या) से बीजेपी के हारने को लेकर हुई है। बीजेपी के राम मंदिर को लेकर किए प्रयासों के बाद काफी लोगों को अयोध्या से बीजेपी की हार का विश्वास नहीं हो रहा है, इसमें टीवी सीरियल रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी भी शामिल हैं।

This browser does not support the video element.

लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी की नेतृत्व वाली एनडीए को 292 सीटें मिली हैं। उत्तर प्रदेश में बीजेपी के लिए लोगों का भरोसा चुनाव रिजल्ट में देखने को मिला। रैलियों में उमड़ती भीड़ और एग्जिट पोल के दावों के बाद यूपी से बीजेपी को झटका लगा, लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी फैजाबाद ( अयोध्या) से बीजेपी के हारने को लेकर हुई है। बीजेपी के राम मंदिर को लेकर किए प्रयासों के बाद काफी लोगों को अयोध्या से बीजेपी की हार का विश्वास नहीं हो रहा है, इसमें टीवी सीरियल रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी भी शामिल हैं।

सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी

सुनील लहरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कई स्टेटस के जरिए अयोध्यावासियों से नाराजगी जताई है।

ये गठबंधन सरकार 5 सालों तक सही से चल पाएगी

सुनील लहरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके कहा कि जय श्रीराम। इलेक्शन के रिजल्ट देखकर बहुत निराशा हो रही है। इसीलिए मैं कहता था- ‘वोट दो, वोट दो’, लेकिन किसी ने नहीं सुना। अब गठबंधन की सरकार बनेगी। क्या ये गठबंधन सरकार को 5 साल तक सही से चला पाएगी, सोचिए जरा।

कंगना रनौत और अरुण गोविल के जीतने से खुश

वीडियो के आखिर में उन्होंने ये भी कहा कि वो अपने दो फेवरेट लोगों के जीतने से बेहद खुश है। सुनील लहरी ने कहा कि खैर, मुझे इस बात की खुशी है कि दो ऐसे लोगों ने जीत दर्ज कराई है, जिन्हें मैं बहुत पसंद करता हूं। दोनों के दोनों ने इलेक्शन में शानदार जीत दर्ज कराई है। पहली हैं कंगना रनौत जी, जो नारी शक्ति का जीता-जागता स्वरूप हैं। उन्होंने मंडी से जीत दर्ज कराई है। दूसरे हैं मेरे बड़े भाई समान अरुण गोविल जी। वह मेरठ सीट से इलेक्शन जीते हैं। दोनों को ही मेरी तरफ से बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं। जय श्रीराम।’

अयोध्या से सपा की जीत

उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा चौंकाने वाले आंकड़े अयोध्या से सामने आए हैं। अयोध्या में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अवधेश प्रसाद 54,567 वोटों से जीते हैं, उन्हें कुल 5,54,289 वोट मिले। वहीं, बीजेपी उम्मीदवार लल्लू सिंह को 4,99,722 वोट मिले। तीसरे नंबर पर बसपा के सच्चिदानंद पांडे रहे, उन्हें 46,407  वोट मिले।

वीडियो सोर्स-sunil_lahri