Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Mirzapur 3 Jitendra Kumar Fees: मिर्जापुर 3 के लिए जितेंद्र कुमार ने ली कितनी फीस?

Mirzapur 3 Jitendra Kumar Fees: मिर्जापुर 3 प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। एक बार फिर से जैसी उम्मीद थी, मिर्जापुर-3 को अपार प्रेम मिल रहा है। लेकिन जैसी ही सचिव जी ( जीतेंद्र कुमार) की एंट्री हुई, मजा दोगुना हो गया। गुड्डू भइया ( अली फैजल) ने पहले ही सचिव जी के आने की खबर दे दी थी, लेकिन कैसा है किरदार और इस स्पेशल एपीरिंयस के लिए सचिव जी को कितनी फीस दी गई, जलिए जानते हैं।

Mirzapur 3 Jitendra Kumar Fees: मिर्जापुर 3 के लिए जितेंद्र कुमार ने ली कितनी फीस?
Jitendra Kumar

Mirzapur 3 Jitendra Kumar Fees: मिर्जापुर 3 प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। एक बार फिर से जैसी उम्मीद थी, को अपार प्रेम मिल रहा है। लेकिन जैसी ही सचिव जी ( जीतेंद्र कुमार) की एंट्री हुई, मजा दोगुना हो गया। गुड्डू भइया ( अली फैजल) ने पहले ही सचिव जी के आने की खबर दे दी थी, लेकिन कैसा है किरदार और इस स्पेशल एपीरिंयस के लिए सचिव जी को कितनी फीस दी गई, जलिए जानते हैं।

गुड्डू भइया ने दी थी सचिव जी के आने की खबर

जीतेंद्र कुमार वेब सीरीज आने के बाद फैंस के लिए सचिव जी बन गए हैं। उनका रोल सभी को खूब पसंद आया। इस किरदार की छाप इतनी गहरी है कि मिर्जापुर में भी देखने पर आपके मुंह से सचिव जी ही निकलेगा। हालांकि वो कोटा फैक्ट्री वाले जीतू भैया के नाम से भी जाने जाते हैं। अब पिछले दिनों मिर्जापुर के गुड्डू पंडित यानि अली फजल ने खबर दी थी कि जीतेन्द्र कुमार मिर्जापुर 3 में भी नजर आने वाले हैं।

जितेंद्र कुमार ने पंचायत में कितनी फीस ली

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जीतेंद्र कुमार ने पंचायत के हर एपिसोड के लिए चार लाख रुपये चार्ज किए। लेकिन यहां पर मिर्जापुर में स्पेशल एपीरियंस के लिए जितेंद्र कुमार ने 4 से 5 लाख रुपए चार्ज किए हैं। हालांकि इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है।